कोरोना पॉजिटिव दंपति घर को ताला लगा कर रफुचक्कर हो गए


- होम आइसोलेशन के भंग को लेकर मनपा की शिकायत पर कतारगाम पुलिस ने दर्ज किया मामला

By: Dinesh M Trivedi

Published: 16 Apr 2021, 12:25 PM IST

सूरत. कतारगाम इलाके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद होम आइसोलेशन का भंग कर दो दंपति अपने घरों पर ताला लगा कर रफुचक्कर हो गए। इस संबध में मनपा के स्वास्थ्यकर्मियों की शिकायत पर कतारगाम पुलिस ने मामला दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक कतारगाम नारायण नगर सोसायटी में एक दंपति आशीष भाई व उनकी पत्नी हेतल कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर मनपा के स्वास्थ्यकर्मियों द्वारा उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया था। लेकिन दंपति किसी को बताए बिना घर को ताला लगा कर चले गए। अगले दिन जब मनपा के स्वास्थ्यकर्मी जांच के लिए पहुंचे तो वे नादारद मिले। इस पर उनके खिलाफ कतारगाम थाने में शिकायत दी। कतारगाम पुलिस दोनों की खोज में जुटी हैं लेकिन उनका कोई अता पता नहीं चला है।

पांच से अधिक आइसोलेशन मरीज गायब

सूत्रों का कहना हैं कि दंपति के अलावा शहर में पांच और लोग ऐसे हैं। जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर होम आइसोलेशन में रखा गया था। लेकिन वे आइसोलेशन का भंग कर भाग गए है। हालांकि इसकी पुलिस या मनपा प्रशासन द्वारा पुष्टी नहीं की गई है।

खतरनाक हैं आइसोलेशन का भंग

संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए आइसोलेशन में रहना कोरोना मरीजों की कानूनी नहीं नैतिक जिम्मेदारी भी हैं। क्योंकि आइसोलेशन का भंग करने पर एक संक्रमित व्यक्ति अन्य पन्द्रह लोगों को संक्रमित कर सकता हैं और यह चेन पूरे शहर और पूरे देश को संक्रमित कर सकती है।

कोरोना के खतरे के बीच जुआ खेलते आठ गिरफ्तार


सूरत. कापोद्रा पुलिस ने कोरोना के खतरे के बीच बिना मास्क और सोशल डिस्टेन्सिंग के जुआ खेल रहे आठ जनों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पुलिस ने मोबाइल पोन समेत 17 हजार रुपए का सामान भी जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी बुधवार रात स्पीनिंग मिल के पास दीनदयाल सोसायटी के एक मकान में एकत्र होकर जुआ खेल रहे थे। उनके बाद बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई।

डिंडोली में पति ने वद्ध पत्नी को उतार मौत के घाट

सूरत. डिंडोली संतोषीनगर इलाके में रहने वाले ओडिसा मूल के युवक ने अज्ञात कारणों से गला घोंट कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार रात को किसी समय हुई। रेलवे पटरी से सटी संतोषीनगर झोपड़पट्टी में रहने वाले रोहित स्वाईं रात में किसी बात को लेकर विवाद हो पर अपनी पत्नी सुलताना (65) की गला घोंट कर हत्या कर दी।

Patrika
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned