scriptCorona virus, Corona Patients, Vaccine Dose, Vapi | यहां सात सौ से ज्यादा हुई कोरोना मरीजों की संख्या | Patrika News

यहां सात सौ से ज्यादा हुई कोरोना मरीजों की संख्या

वापी वैक्सीन का डोज लेने वाले भी हो रहे संक्रमित

सूरत

Published: January 10, 2022 07:05:15 pm

वापी. वलसाड जिले में कोरोना की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को जिले में कोरोना के 175 मरीज आए थे तो रविवार को 140 कोरोना मरीज मिले। इसके साथ ही कोरोना के कुल मरीजों की संख्या सात सौ से अधिक हो गई है।
यहां सात सौ से ज्यादा हुई कोरोना मरीजों की संख्या
यहां सात सौ से ज्यादा हुई कोरोना मरीजों की संख्या
पिछले चार दिन से लगातार सौ से ज्याद कोरोना मरीज मिल रहे हैं। इसे देखते हुए प्रशासन में भी हडकंप मच गया है। कोरोना की वैक्सीन लगवा चुके लोगों में भी संक्रमण मिल रहा है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार करीब 70 प्रतिशत मरीज वैक्सीनेशन करवा चुके हैं। हालांकि अभी तक मृत्यु दर बहुत नीची रहने से राहत की बात है।
जनवरी के पहले सप्ताह में भी कोरोना ने तेजी पकड़ी और सात सौ से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसे देखते हुए प्रशासन ने अस्पतालों में आईसी बेड, ऑक्सीजन वालेबेड सहित अन्य इंतजाम बढ़ाने के निर्देश दे दिए हैं। निजी अस्पतालों से भी लगातार जानकारी अपडेट की जा रही है और सभी को किसी तरह की लापरवाही न बरतने की हिदायत दी गई है। इसी तरह सिविल अस्पातल में आईसीयू विथ वेन्टिलेटर, आईसीयू, आईसीयू ऑक्सीजन के कुल 300 बेड तैयार कर लिए गए हैं। इसके अलावा जिले की अन्य अस्पतालों में भी सि तरह के 401 बेड तैयार किए गए हैं।
दमण में 55 लोग कोरोना संक्रमित


दमण. दमण में भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। रविवार को भी दस लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी के साथ दमण में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 55 हो गई है। मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए मरवड अस्पताल के साथ कचीगाम सरकारी अस्पताल में भी कोविड वार्ड बनाने की तैयारी चल रही है।
कोविड उपचार के चिकित्सा सामानों को फिर से सक्रिय किया जा रहा है। क्षेत्र में इंसीडेन्ट कमांडर से लेकर अनेक टीमें बनाई गई है। कोरोना मरीज के घर के सदस्यों को क्वारंटाइन किया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.