जिला और तहसील पंचायतों में हुई ताजपोशी

कलक्टर डॉ. धवल पटेल की अध्यक्षता में हुई सामान्य सभा में जिला प्रमुख ने संभाली कमान

By: विनीत शर्मा

Published: 17 Mar 2021, 08:08 PM IST

बारडोली. सूरत जिला पंचायत के नए प्रमुख व उपप्रमुख ने बुधवार को बुलाई गई नए बोर्ड की पहली सामान्य सभा में अपनी जिम्मेदारियां संभाल लीं। कलक्टर डॉ. धवल पटेल की अध्यक्षता में पहले ढाई वर्ष के कार्यकाल के लिए प्रमुख पद पर भावेश पटेल और उपप्रमुख पद पर गीता पटेल को सर्वसम्मति से चुना गया।

सूरत जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा ने 36 में से 34 सीटों पर जीत हासिल की थी। पहले ढाई वर्ष के लिए प्रमुख पद को सामान्य श्रेणी में आरक्षित किया गया था। जिला भाजपा ने बारडोली शुगर फैक्टरी के उपप्रमुख भावेश पटेल को प्रमुख पद के लिए मेंडेट दिया। उपप्रमुख का मेंडेट मांडवी के अरेठ सीट से जीत कर आई गीता पटेल को मिला।

जिला भाजपा प्रमुख संदीप देसाई समेत जिला भाजपा के अग्रणी जिला पंचायत में मेंडेट लेकर पहुंचे थे। यहां जिला कलक्टर डॉ. धवल पटेल की अध्यक्षता में जिला पंचायत की पहली सामान्य सभा का आयोजन हुआ था। सभा में प्रमुख पद के लिए भावेश पटेल के नाम की दरखास्त कामरेज के मुकेश भुला राठौड़ ने की थी। अन्य कोई नाम नहीं आने से सर्वसम्मति से भावेश पटेल को प्रमुख चुना गया। उपप्रमुख के लिए गीता पटेल के नाम की दरखास्त अफजल खान हबीब खान पठाण ने की, जिसे सर्वसम्मति से चुना गया।

इसके साथ ही सूरत जिला की नौ तहसील पंचायतों में बुधवार को प्रमुख-उपप्रमुख की नियुक्ति की गई। बारडोली में एसडीएम वीएन रबारी और तहसील विकास अधिकारी एचएन बोरिचा की उपस्थिती में अंकित राठौड़ को प्रमुख और नीला पटेल को उपप्रमुख चुना गया। जिले की अन्य तहसीलों में भी प्रमुख-उपप्रमुख पदों के लिए प्रक्रिया पूरी की गई।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned