वाचमैन की लापरवाही से लिफ्ट में फंसे रहे दंपती

आधे घंटे से ज्यादा समय तक दंपती को परेशान होना पड़ा


For more than half an hour the couple had to suffer

By: Sunil Mishra

Published: 21 Jun 2020, 06:34 PM IST

वापी. फॉर्चुन मॉल स्थित इएसआइसी दवाखाने में दवाई लेने गया दंपती शनिवार शाम को वाचमैन की लापरवाही के कारण लिफ्ट में फंस गया। करीब आधे घंटे से ज्यादा समय तक दंपती को इसके कारण परेशान होना पड़ा। करीब 60 वर्षीय मंजूर हसन अपनी पत्नी नूरजहां के साथ दवाई लेने फॉर्चुन मॉल में तीसरी मंजिल पर स्थित इएसआइसी डिस्पेन्सरी गए थे। दवा लेकर लिफ्ट में उतरते समय सिक्योरिटी गार्ड ने लिफ्ट की लाइट बंद कर दी और चला गया। ग्राउन्ड फ्लोर से करीब 15 फीट उपर यह दंपती फंसा रहा लेकिन किसी का ध्यान अटकी लिफ्ट पर नहीं गया। मंजूर हसन के अनुसार पारदर्शी इस लिफ्ट में से लोगों का ध्यान दिलाने की कोशिस की गई, लेकिन नाकाम रहे। बाद में जीआईडीसी सेकन्ड फेज की कंपनी में काम करने वाले अपने भाई को फोन किया तो भाई और कंपनी के अधिकारी वहां पहुंचे तो वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को इस बारे में बताया। उसने बिजली चालू की तब जाकर लिफ्ट नीचे उतरने पर दंपती बाहर आए। पूछने पर पता चला कि सिक्योरिटी गार्ड शाम को लिफ्ट की बिजली बंद कर चला गया था। इसकी शिकायत इएसआइसी के डॉक्टर से की गई है।

https://www.patrika.com/betul-news/read-how-the-family-stranded-in-the-elevator-breaking-out-the-family-4815661/

डुंगरी की होटल से 15 जुआरी गिरफ्तार
वलसाड. डुंगरी हाइवे पर स्थित शिव गैलेक्सी होटल में छापा मारकर 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें तालुका पंचायत सदस्य के पति समेत कई व्यापारी शामिल हैं। डुंगरी पुलिस ने होटल में जुआ अड्डा चलने की खबर मिलने पर शनिवार रात करीब नौ बजे वहां छापा मारा। इस दौरान जुआरियों में भगदड़ मच गई, लेकिन पूरी तैयारी के साथ गई पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
इसमें कुंडी गांव का पूर्व सरपंच और तहसील पंचायत सदस्य का पति जयेश पटेल, वलसाड का व्यापारी मनोज सोनी, होटल संचालक दीपक रामप्रकाश गुप्ता, मयूर टंडेल, मनीष मोदिया निवासी वापी, जगदीश पटेल निवासी सूरत, राजेन्द्र परमार निवासी सूरत, धीरेन देसाई निवासी गणदेवी, अमिष संघाणी निवासी वापी, अंकित चपलोत निवासी वापी, पूनम पांचाल निवासी वापी, सुनील लोहार निवासी सूरत, गौतम रघुवंशी निवासी सूरत, भद्रेश पटेल निवासी वलसाड, राजेश सुरानी निवासी वापी शामिल हैं। पुलिस ने नकद २ लाख, 32 हजार , कार व अन्य सामान समेत दस लाख रुपए से ज्यादा का माल सामान जब्त किया है।

शराबियों ने सुरक्षा गार्ड को पीटा
वापी. चणोद गांव स्थित एक सोसायटी के सुरक्षा गार्ड की रात में शराबियों ने पिटाई कर दी है। जिसकी शिकायत डुंगरा थाने में दर्ज करवाई गई है।
चणोद गांव स्थित शिवशक्ति सोसायटी में रात को सिक्योरिटी गार्ड रामचंद्र मौजूद था। इस दौरान वहां वाहन से चार पांच युवक पहुंचे और उसकी पिटाई कर दी। रामचंद्र का आरोप है कि आरोपी शराब के नशे में थे और बिना कुछ कहे सुने सीधे उस पर टूट पड़े। उसने मदद की गुहार लगाई तो सोसायटी के लोग वहां पहुंचे, जिन्हें देखकर सभी वहां से फरार हो गए। सोसायटी के लोगों ने बताया कि सूचना देने के करीब एक घंटे बाद डुंगरा पुलिस मौके पर पहुंची। रामचंद्र के अनुसार आरोपी नाम लेकर एक दूसरे को बुला रहे थे जिसके अनुसार उनमें से संदीप, राजू के नाम उसने सुने थे। डुंगरा थाने में उसके साथ सोसायटी के लोगों ने जाकर शिकायत दर्ज कराई और पुलिस से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। सभी आरोपी चणोद गांव के ही बताए जा रहे हैं। रामचंद्र की पत्नी ने कहा कि पुलिस के आने के बाद आरोपी पास में ही छिप गए थे।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned