चचेरी बहन से प्रेम संबंध पर युवक की जान ली

चचेरी बहन से प्रेम संबंध पर युवक की जान ली

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jul, 13 2018 10:05:27 PM (IST) Surat, Gujarat, India

चचेरी बहन से प्रेम संबंध को लेकर उन पाटिया भिंडी बाजार में मंगलवार सुबह एक युवक दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। उसकी मौके...

सूरत।चचेरी बहन से प्रेम संबंध को लेकर उन पाटिया भिंडी बाजार में मंगलवार सुबह एक युवक दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अभियुक्त की खोज शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक उन पाटिया मोहम्मदीनगर निवासी मोहम्मद फयाज करीम मंसूरी (22) सुबह करीब साढ़े दस बजे मोपेड लेकर भिंडी बाजार में सब्जी खरीदने निकला था। मोहम्मद अशरफ नाम का युवक उसके पास आया और टाइम पूछा। फयाज घड़ी देख रहा था, तभी उसने फयाज के गले पर चाकू से वार कर दिया और फरार हो गया। गला कटने से फयाज मौके पर ही ढेर हो गया। परिजन उसे लेकर न्यू सिविल अस्पताल आए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि अशरफ की चचेरी बहन से फयाज के प्रेम संबंध थे, जो अशरफ को मंजूर नहीं थे। इसी कारण उसने फयाज की हत्या
कर दी।

लेन-देन के विवाद में युवक का अपहरण

रुपए के लेन-देन के विवाद में दो जनों ने पूणागांव क्षेत्र निवासी एक युवक का अपहरण कर लिया। करीब एक घंटे तक उसे बंदी बनाकर रखने के बाद पुलिस के डर से छोड़ कर भाग गए। युवक की शिकायत पर पूणा पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पूणागांव की संगम सोसायटी निवासी सुरेश करशीभाई वाडदोरिया को पड़ोसी दक्षा नाम की महिला ने बारी-बारी से रुपए उधार दिए थे। यह रुपए सुरेश ने दक्षा को चुका दिए। इसके एक महीने बाद दक्षा के साथ रहने वाले किरीट नाम के व्यक्ति का सुरेश के पास फोन आया।

उसने कहा कि सात लाख से अधिक रुपए बकाया हैं और यह रुपए देने होंगे। कई दिन तक उनके बीच विवाद चलता रहा। सोमवार को सुरेश ने किरीट को फोन कर अपने घर बुलाया तो वह अपने एक साथी के साथ सुरेश के घर पहुंचा। यहां उनके बीच विवाद बढ़ गया।

किरीट और उसका साथी सुरेश को जबरन मोटर साइकिल पर बैठाकर ले गए तथा सुरेश के परिजनों को धमकी दी कि जब तक रुपए नहीं चुकाओगे, तब तक वह उसे नहीं छोड़ेंगे। करीब एक घंटे तक उन्होंने सुरेश को बंदी बनाकर रखा और पिटाई करते रहे। इस बीच सुरेश के जीजा और पुलिस का फोन आया तो वह डर गए। पूणागांव की अर्चना स्कूल के पास उसे छोडक़र दोनों फरार हो गए।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned