script

पुरानी रंजिश को लेकर चचेरे भाई की हत्या

locationसूरतPublished: Oct 05, 2018 07:26:32 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

हत्या से पहले शराब पार्टी की

patrika

पुरानी रंजिश को लेकर चचेरे भाई की हत्या


दमण. दमण में 20 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके चचेरे भाई को गिरफ्तार किया हैै। हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है।
दमण पुलिस ने बताया कि 3 अक्टूबर को कलेरिया पुलिस को सूचना मिली थी कि वरकुंड पॉलिटेक्निक कॉलेज के निकट 20 से 25 वर्षीय युवक की लाश पड़ी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि एक व्यक्ति की लाश पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास घास उगी जगह पर पड़ी है। मृतक के गले में शर्ट बंधा था, जिससे हत्या का संदेह हुआ। पुलिस ने मृतक के कपड़ों की छानबीन की तो तीन व्यक्तियों का एक ग्रुप फोटो मिला।
patrika
ग्रुप फोटो लेकर पूछताछ की

मामले की गुत्थी सुलझाने के बाद उपपुलिस महानिरीक्षक बीके.ङ्क्षसह ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पुलिस ने ग्रुप फोटो लेकर पहले दरिया किनारे के फोटोग्राफर्स से पूछताछ की। इसमें पता चला कि ये लोग 2 अक्टूबर को बीच पर पार्टी करके गए थे, परन्तु फोटो तुरन्त दे देते हंै जिसके कारण उनकी जानकारी नहीं है। पुलिस ने फोटो लेकर डाभेल और कलेरिया विस्तार में पूछताछ की। पुलिस को पता चला कि फोटो में एक युवक का नाम भैयालाल ङ्क्षसह(20वर्ष)है और वह परेशभाई की चाल आठियावार्ड में रहता है। पुलिस उसके रूम पर पहुंची तो वह मध्यप्रदेश भागने की तैयारी में था। पुलिस को संदेह होने पर उससे गहरी पूछताछ की गई। आरोपी भैयालाल ङ्क्षसह ने बताया कि वह मूल एमपी का रहने वाला है और पुरानी रंजिश के चलते अपने चाचा के लडक़े रामलखन ङ्क्षसह(20 वर्ष)की हत्या की है। उसका चचेरा भाई रामलखन ङ्क्षसह सूरत के कड़ोदरा में रहता था और दमण घूमने आया था। 2 अक्टूबर को नानी दमण बीच पर शराब के साथ पार्टी की और वहां फोटो भी खिंचवाया था। उसके बाद रास्ते में पॉलिटेक्निक कॉलेज की खाली जगह पर फिर शराब पी और मारपीट भी हुई। उस समय शर्ट से उसका गला दबाया था। पुलिस ने बताया कि फोटो में दिख रहे तीसरे व्यक्ति की खोज की जा रही है।
पिता की मौत का बदला लिया
ुपुलिस ने बताया कि आरोपी भैयालाल ङ्क्षसह ने बताया कि कुछ वर्ष पूर्व उसके पिता बदनङ्क्षसह की हत्या की गई थी, जिसमें मृतक के पिता बागराज ङ्क्षसह भी शामिल थे। शराब पार्टी के समय पुरानी बातें निकलीं। रंजिश और पिता की हत्या का बदला लेने के लिए भैयालाल ङ्क्षसह ने चचेरे भाई रामलखन ङ्क्षसह की हत्या कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो