कोविड 19 - नियमों के उल्लंघन पर ठोका जुर्माना

सब्जी विक्रेताओं के खिलाफ हुई कार्रवाई, संक्रमण को रोकने के लिए नहीं किए उपाय

By: विनीत शर्मा

Updated: 05 Apr 2020, 06:43 PM IST

बारडोली. शहर की सब्जी मंडियो में बिना मास्क और दस्ताने पहने सब्जी की बिक्री कर रहे विक्रेताओं के खिलाफ प्रशासन सख्त हुआ है। नगरपालिका प्रशासन ने इन विक्रेताओं को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की है। शनिवार को पालिका ने 12 विक्रेताओं के खिलाफ एक्शन लेते हुए 200 से लेकर 500 रुपये तक का जुर्माना लगाया।

जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रशासन की ओर से कड़ी कार्रवाई की जा रही है। शहर में लोगों की भीड़ न हो इसके लिए पालिका प्रशासन ने अलग-अलग जगह पर सब्जी मार्केट शुरू किए हैं। यहां सब्जी विक्रेताओं को सावधानी के तौर पर मास्क लगाना और दस्ताने पहनना अनिवार्य किया गया है। इसके बाद भी कई विक्रेता इसका पालन नहीं कर रहे। इसकी शिकायत मिलने पर बारडोली नगरपालिका ने तलावड़ी के निकट, स्वराज आश्रम मैदान और शिशु मंदिर स्कूल के पास स्थित सब्जी मंडी में अचानक चेकिंग शुरू की थी।

जांच के दौरान 12 सब्जी विक्रेता सामने आए जिन्होंने कोरोना संक्रमण को रोकने और उससे बचाव के उपाय नहीं किए थे। मास्क और दस्ताने नहीं पहनने पर पालिका प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उन पर जुर्माना लगाया है। नगरपालिका की स्वास्थ्य विभाग टीम ने टाउन हॉल के निकट स्थित सर्कल के पास एक भी लारी को खड़ा नहीं होने दिया। इस आशय की सूचना भी लारी संचालकों को दी जा चुकी है।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned