script

सिलवासा में कोविड गाइडलाइन के प्रति प्रशासन सख्त

locationसूरतPublished: May 08, 2021 12:31:11 am

Submitted by:

Gyan Prakash Sharma

मार्केट में गाइडलाइन पालन नहीं करने वालों के चालान काटे

सिलवासा में कोविड गाइडलाइन के प्रति प्रशासन सख्त

सिलवासा में कोविड गाइडलाइन के प्रति प्रशासन सख्त

सिलवासा. प्रशासन कोविड गाइडलाइन के प्रति शहर व जिले में सख्ती बरत रहा है। हालांकि जिले में कोविड संक्रमण के मामले घटकर नीचे आए हैं, लेकिन प्रशासन अभी भी सख्ती बरते हुए है। कोविड के मामलों में प्रशासन कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है।

देश में कोरोना की दूसरी लहर चुपके से आई और 8 अप्रैल के बाद जिले में कोविड ने लोगों को धड़ाधड़ चपेट में लेना शुरू किया। करीब 20 दिन हाहाकार मचने के बाद स्थिति नियंत्रण में आने लगी है। डॉक्टरों का कहना है कि जिले से टिपिंग पॉइंट का दौर गुजरता दिख रहा है। प्रशासन की सख्ती से यह संभव हुआ हैै। मेडिकल टीम के साथ पुलिस भी कड़े तेवर अपना रही है। सिलवासा नगर परिषद ने शहर के किलवणी नाका, पंचायत मार्केट में गाइडलाइन पालन नहीं करने वालों के चालान काटे। अधिकारियों ने कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करने, मास्क व शारीरिक दूरी सहित पालन नहीं करने वाले लोगों को समझाया।

संक्रमण दर 3 प्रतिशत


जिले में कोविड संक्रमण के केस घटकर 3 प्रतिशत आ गए है। 13 अप्रैल को 12 प्रतिशत से अधिक संक्रमित मिले थे। बाद में यह वृद्धि दर जारी रही एवं 19 अप्रैल को कुल नमूनों के 24 प्रतिशत पॉजिटिव मिले। 26 अप्रैल से संक्रमितोंं की संख्या में सुधार हुआ एवं वर्तमान में यह दर गिरकर 3 प्रतिशत आ गई है।
……………..

ट्रेंडिंग वीडियो