scriptसूरत में अपराध बेलगाम : 24 घंटों में 4 स्थानों पर खूनी खेल | Crime out of control in surat : Killer game in 4 places | Patrika News

सूरत में अपराध बेलगाम : 24 घंटों में 4 स्थानों पर खूनी खेल

locationसूरतPublished: Oct 27, 2020 05:26:17 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

 
– पांडेसरा व अमरोली में दो हत्या, दो मामलों में हत्या की कोशिश

सूरत में अपराध बेलगाम : 24 घंटों में 4 स्थानों पर खूनी खेल  - पांडेसरा व अमरोली में दो हत्या, दो मामलों में हत्या की कोशिश

सूरत में अपराध बेलगाम : 24 घंटों में 4 स्थानों पर खूनी खेल – पांडेसरा व अमरोली में दो हत्या, दो मामलों में हत्या की कोशिश

सूरत. बीते चौबीस घंटों में शहर में चार स्थानों पर खूनी खेल की घटनाएं सामने आई हैं। पांडेसरा में प्लॉट के विवाद में जमीन दलाल की निर्मम हत्या कर दी। इसी तरह अमरोली में भी जनें को मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं, पांडेसरा और सचिन में अन्य घटनाओं में दो जनों की हत्या की कोशिश के मामले सामने आए हैं।

जानकारी के अनुसार, पांडेसरा ईश्वरनगर निवासी रोशनसिंह राजपूत, पुरुषोत्तमनगर निवासी रिप्पी ने छह जनों के साथ मिलकर बमरोली रोड स्थित आशीष नगर निवासी राजन पुत्र राजेसिंग राजपूत (36) की सोमवार सुबह हत्या कर दी। रोशन व रिप्पी का जमीन दलाल राजन के साथ पांडेसरा मोहन नगर के प्लॉट को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। जिसकी रंजिश में सोमवार सुबह ग्यारह बजे मोहननगर में रोशन सिंह व साथियों ने मिलकर राजन पर हमला किया। उन्होंने फावड़े, लाठी से हमला किया। अंत में चाकू से गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार डाला।

इसी तरह अमरोली कोसाड़ आवास में सतला, आलम व अली ने मिल कर कोसाड़ आवास निवासी रामू गोस्वामी (28) की हत्या कर दी। रामू का हमलावरों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसकी रंजिश रख रविवार देर रात पौने दस बजे लाठी व चाकू से हमला किया। रामू के पुत्र व पत्नी ने बीच- बचाव किया तो उन्हें भी जख्मी कर दिया। उन्होंने घायल रामू की सोने की चेन भी लूट ली। रामू की गंभीर हालात में अस्पताल में मौत हो गई।

पांडेसरा इलाके में ही रविवार देर रात पांडेसरा आशापुरी निवासी विशाल शर्मा, पंकज दुबे व सुमित पांडे ने मिलकर पांडेसरा तुलसीधाम निवासी रवि राजपूत की हत्या का प्रयास किया। रवि ने विशाल को रुपए उधार दिए थे। जिनके लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था। विशाल ने रात ग्यारह बजे रवि को तेरेनाम नगर में मिलने के लिए बुलाया। वहां साथियों के साथ मिलकर पीटा और पेट में चाकू से वार कर दिया।

इसी तरह, सचिन सूडा एपरल पार्क के निकट सचिन स्लम बोर्ड निवासी अनिल सपकाले, मुकेश पात्र व लाला लुहार ने मिल कर एपरल पार्क निवासी कार्तिक शाह की हत्या का प्रयास किया। रविवार रात साढ़े आठ बजे अज्ञात कारणों से तीनों ने एपरल पार्क के गेट के निकट कार्तिक पर चेहरे, पेट व कंधे पर चाकू से कई वार किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो