भीड़ तो छंटी पर मालवाहक वाहनों का जमावड़ा बरकरार

मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के पसरते दायरे के बावजूद बेफिक्र लोगों की भीड़ में तो अब कमी आई है, लेकिन संकरी गली में मालवाहक वाहनों का जमावड़ा ज्यों का त्यों बरकरार

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 10 Jul 2020, 08:41 PM IST

सूरत. सप्ताह की शुरुआत में रिंगरोड कपड़ा बाजार के मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के पसरते दायरे के बावजूद बेफिक्र लोगों की भीड़ में तो अब कमी आई है, लेकिन संकरी गली में मालवाहक वाहनों का जमावड़ा ज्यों का त्यों बरकरार है। इस संबंध में मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने सलाबतपुरा पुलिस से शिकायत भी की है।
रिटेल काउंटर अधिक होने से मोटी बेगमवाड़ी कपड़ा बाजार में लोगों की भीड़ अधिक रहती है और वाहनों की आवा-जाही भी संकरी गली होने से अत्याधिक दिखती है। इसके अलावा गली में एक छोर पर खड़े मालवाहक वाहनों की वजह से भी यातायात की दुविधा बनी रहती है। हाल ही में कोरोना संक्रमण ने नए निशाने के रूप में रिंगरोड कपड़ा बाजार को चुना है और उस पर क्षेत्र में सोशल डिस्टेंस का अभाव व मास्क बगैर घूमते लोगों की वजह से कपड़ा व्यापारियों में भय का माहौल बन गया। इस मामले में मोटी बेगमवाड़ी टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन व फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन ने पुलिस कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद शुक्रवार दोपहर मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में लोगों की भीड़ पर तो अंकुश दिखाई दिया लेकिन, गली में एक छोर पर कब्जा जमाए मालवाहक वाहनों में कोई कमी दिखाई नहीं दी। क्षेत्रीय व्यापारियों का कहना है कि बेवजह खड़े रहने वाले इन मालवाहक वाहनों की वजह से ही क्षेत्र में यातायात की समस्या रहती है और सोशल डिस्टेंस का अभाव भी बनता है।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned