scriptप्रत्याशियों का सूरत में जमावड़ा | Crowd of candidates | Patrika News

प्रत्याशियों का सूरत में जमावड़ा

locationसूरतPublished: Nov 19, 2018 09:22:05 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

एक ही दिन में तीन-तीन विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रहे मौजूद

patrika

प्रत्याशियों का सूरत में जमावड़ा

सूरत. राजस्थान विधानसभा चुनाव में नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन सोमवार को जहां कई विधानसभा में भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशियों ने बाजे-गाजे व समर्थकों के हुजूम के साथ नामांकन पत्र भरे वहीं, कई प्रत्याशी ऐसे भी रहे जो जन समर्थन जुटाने के लिए सैकड़ों किलोमीटर दूर गुजरात की आर्थिक राजधानी सूरत तक पहुंच गए। सोमवार को तीन विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार मौजूद रहे। उन्होंने इस दौरान समर्थक प्रवासियों के साथ बैठक कर प्रचार व मतदान की योजना बनाई। विधानसभा चुनाव में राजस्थान की कई विधानसभा सीटों के पार्टी प्रत्याशियों ने समर्थकों की भीड़ के साथ सोमवार को नामांकन पत्र भरे। वहीं, मारवाड़ अंचल के जालोर जिले की आहोर, सांचोर और भीनमाल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी प्रवासियों के बीच समर्थन जुटाने सोमवार को सूरत आ पहुंचे। तीनों प्रत्याशियों के समर्थन में शहर के अलग-अलग क्षेत्र में समर्थन सभा का आयोजन किया गया। इसमें विधानसभा के प्रवासी राजस्थानी बड़ी संख्या में मौजूद थे। सभा के दौरान उम्मीदवार व उनके समर्थकों ने प्रचार व मतदान की आवश्यक योजना बनाई।

आहोर विधानसभा


जालोर जिले की आहोर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी छगन सिंह राजपुरोहित की मौजूदगी में सोमवार सुबह गोडादरा रोड पर तुलसी गार्डन में सभा का आयोजन किया गया। सभा के दौरान आहोर प्रवासी चौधरी समाज, राजपूत समाज, प्रजापत समाज, देवासी समाज, राजपुरोहित समाज, विप्र समाज, मेघवाल समाज, मीना समाज के सैकड़ों लोग मौजूद रहे। बाद में प्रत्याशी राजपुरोहित व अन्य वक्ताओं ने संबोधन किया।

भीनमाल विधानसभा


जालोर जिले की ही भीनमाल विधानसभा के तीन टर्म से विधायक भाजपा प्रत्याशी पूराराम चौधरी के समर्थन में सभा का आयोजन परवत पाटिया में घांची समाज की वाड़ी में किया गया। सभा के दौरान प्रत्याशी चौधरी के अलावा भीनमाल तहसील पंचायत के प्रधान डुकाराम पुरोहित, जालोर जिला भाजपा के पूर्व महामंत्री डुकाराम घासेड़ी, जालोर जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष हिंगलाजदान चारण, लिंबायत विधानसभा प्रभारी दिनेश पुरोहित आदि ने संबोधन किया।

सांचोर विधानसभा


जालोर जिले की सांचोर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दानाराम चौधरी भी प्रवासी राजस्थानियों के बीच सोमवार को सूरत आए। चौधरी की मौजूदगी में परवत पाटिया में आईमाता रोड पर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी हॉल में सभा का आयोजन किया गया। सभा के दौरान प्रवासी राजस्थानियों के विभिन्न समाज के प्रतिनिधि बड़ी संख्या में मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो