युवक को टक्कर मारने पर भडक़ी भीड़, सिटी बस पर किया पथराव

SURAT NEWS :
-पांडेसरा में हुई घटना, पांच जने नामजद

सूरत. पांडेसरा थाना क्षेत्र के आंबेडकर सर्किल पर शनिवार रात सडक़ पार कर युवक को सिटी बस से टक्कर लगने पर भडक़े लोगों ने बस पर पथराव किया। इससे बस के शीशे टूट गए। पुलिस ने पांच जनों को नामजद कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक वडोद से खरवरनगर की ओर आ रही एक सिटी बस की टक्कर से शनिवार रात करीब आठ बजे एक युवक घायल हो गया। आंबेडकर सर्किल पर सडक़ पार कर रहा यह युवक बस के सामने आ गया था। बस की टक्कर लगने से वह गिर पड़ा। उसके सिर में चोट आई। बस चालक मोहम्मद शाहिद शेख ने बस रोक दी। वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। भडक़े लोगों ने बस पर पथराव शुरू कर दिया। बस चालक वहां से भाग निकला। पथराव से बस की हेड लाइट, विंड स्क्रीन और पीछे का शीशा टूट गया। खबर मिलने पर पांडेसरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया। शाहिद शेख की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर ऑटो रिक्शा चालक राकेश गोंडा, सेकू वर्मा, बृजेश कुमार यादव, अजय यादव और बबलू सिंह ठाकुर को नामजद किया है। पथराव के पांच अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned