KNIGHT CURFEW IN SURAT : यहां मिलेंगे कर्फ़्यू परमिट

- 26 पुलिस थानों और जोन कार्यालयों का संपर्क करना होगा

By: Dinesh M Trivedi

Published: 23 Nov 2020, 10:09 AM IST

सूरत. शहर में रात्रि कर्फ़्यू परमिट हासिल करने के लिए शहर के संबंधित 26 पुलिस थानों और जोन के हिसाब से जोन कार्यालयों का संपर्क करना होगा। शादि के परमिट कापोद्रा, सरथाणा,वराछा, उधना, लिम्बायत, डिंडोली, पुणा, महिधरपुरा,सलाबतपुरा, लालगेट, चौकबाजार, कतारगाम, सिंगणपोर, अठवा, उमरा, पांडेसरा, सचिन, जीआइडीसी, अमरोली, रांदेर, अडाजण, जहांगीरपुरा, इच्छापोर, हजीरा व डूमस थानों से मिलेंगे।

अन्य आयोजनों या विशेष परिस्थितियों के लिए क्षेत्र के हिसाब से चार जोन कार्यालय पर आवेदन करना होगा। जोन 1 डीसीपी सज्जनसिंह परमार, पहली मंजिल, वराछा थाना, जोन 2 डीसीपी बीआर पटेल, पहली मंजिला महिधरपुरा थाना, जोन 3 डीसीपी विधि चौधरी, दूसरी मंजिल, पुलिस भवन, जोन 4 डीसीपी पन्ना मोमाया, पुराना अडाजण पुलिस थाना।

------------
शहर पुलिस की ताकत बढ़ी, 11 पीएसआई की नियुक्ति


सूरत. रात्रि कफ्र्यु लागू होने के साथ ही गांधीनगर से 11 पुलिस उप निरीक्षकों को सूरत शहर में स्थानान्तरित किया गया है। इसके अलावा 5 को वडोदरा, 2 को भरुच व एक को निर्मदा स्थानान्तरित किया गया है। इन 11 पुलिस उप निरीक्षकों के आने से शहर पुलिस की ताकत बढ़ेगी और कफ्र्यू समेत कानून व्यवस्था को लागू करने में थोडी आसानी होगी।

यहां उल्लेखनीय है कि करीब 55 लाख की आबादी वाले प्रदेश दूसरे सबसे बड़े शहर में कुल पुलिस बल पांच हजार भी नहीं है। जबकि 70 लाख की आबादी वाले अहमदाबाद में पुलिसकर्मियों की संख्या 10 हजार के करीब है।
-----------
डंडा मारते टीआरबी जवान का वीडियो वायरल


सूरत. एक बार फिर टीआरबी जवान का एक बाइक सवार को डंडा मारने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वीडियो कापोद्रा क्षेत्र का बताया जा रहा है। जिसमें टीआरबी जवान बाइक सवार के पीछे पत्थर फेंकता है और फिर डंडा लेकर उसके पीछे दौड़ता है। वह डंडे से उसे पीटता है और दोनों के बीच विवाद होता है।
---------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned