scriptदमण-दीव को-ऑपरेटिव बैंक भी रंगा देशभक्ति के रंग में | Daman-Diu Co-operative Bank also painted in patriotic colors | Patrika News

दमण-दीव को-ऑपरेटिव बैंक भी रंगा देशभक्ति के रंग में

locationसूरतPublished: Aug 16, 2019 07:52:40 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

मनाया स्वतंत्रता दिवस

patrika

दमण-दीव को-ऑपरेटिव बैंक भी रंगा देशभक्ति के रंग में

दमण- दमण-दीव स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड ने स्वतंत्रता दिवस की 73वीं वर्षगांठ हर्षोल्लास से मनाई। दिलीपनगर स्थित दमण-दीव स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक के हेडक्वॉर्टर पर आयोजित कार्यक्रम में दमण म्यूनिसिपल कौंसिल के पूर्व प्रेसिडेंट एवं दमण-दीव स्टेट को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के डायरेक्टर शौकत मिठाणी ने झंडारोहण किया और राष्ट्रध्वज को सलामी दी। जन-गण-मन गाते हुए सभासदों और बैंक कर्मियों ने तिरंगे को सलामी दी और शहीदों को नमन किया। मुख्य अतिथि शौकत मिठाणी ने बैंक ग्राहकों, सभासदों और स्टाफ को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।
दमण मुस्लिम एसो.ने मनाया आजादी का जश्न
दमण. दमण मुस्लिम एसोसिएशन ने देश की आजादी का जश्न उत्साह से मनाया। खारीवाड़ में सेतु के करीब मांजराज पार्किंग परिसर में सुबह 11.30 बजे जश्ने आजादी कार्यक्रम हुआ। मुस्लिम समाज के बुजुर्ग हाजी कैप्टन हुसैन मियां फदरा ने तिरंगा लहराया। इस मौके पर दमण मुस्लिम एसो.के प्रेसिडेंट हाजी खुर्शीद मांजरा सहित मुस्लिम अग्रणियों की मौजूदगी रही। आकर्षक पोशाकों में सज्ज मुस्लिम बच्चों ने देशभक्ति गीत गाए। सभी लोगों ने राष्ट्रगान गाया और राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी। बच्चों ने देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति से सबका ध्यान खींचा। दमण मुस्लिम एसोसिएशन ने शहीदों और स्वाधीनता सेनानियों को याद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो