दमण-दीव कांग्रेस अध्यक्ष को 24 सितम्बर तक  पुलिस रिमांड

दमण-दीव कांग्रेस अध्यक्ष को 24 सितम्बर तक  पुलिस रिमांड

Sunil Mishra | Publish: Sep, 21 2018 11:29:16 PM (IST) | Updated: Sep, 21 2018 11:29:17 PM (IST) Surat, Gujarat, India


गृह मंत्रालय का फर्जी स्टीकर लगाने और हफ्तावसूली का मामला
दमण पुलिस ने मुम्बई से गिरफ्तार किया था


दमण. दमण-दीव कांग्रेस अध्यक्ष केतन पटेल को गृहमंत्रालय का फर्जी स्टीकर लगाने के मामले में 24 सितम्बर तक पुलिस रिमांड मिला है। दमण पुलिस के अनुसार केतन पटेल की कार नंबर डीडी 03 जे 1295 पर गृह मंत्रालय के नाम से अशोक स्तम्भ स्टीकर लगा था। इस पर सिक्योरिटी अधिकारी के हस्ताक्षर भी थे। यह स्टीकर फर्जी पाया गया था। इस मामले में दमण पुलिस ने धारा 468 एवं 471 के तहत मामला दर्ज किया था। दमण पुलिस ने इस कार के संचालक भंडारी से भी पूछताछ की थी, उसने भी 164 में ब्यान दिया था कि इस कार का केतन पटेल और उसके आदमी उपयोग करते हैं। दमण पुलिस ने यह कार केतन पटेल के बंगले से ही बरामद की थी। पुलिस ने केतन पटेल को मोटी दमण न्यायालय में पेश किया। न्यायाधीश ने तमाम दलीलें सुनने के बाद केतन पटेल को 24 सितम्बर सोमवार तक पुलिस को रिमांड सौंपा है।

हाथ में स्लेट लिए फोटो सोशल मीडिया में वायरल
दमण-दीव कांग्रेस अध्यक्ष केतन पटेल का हाथ में स्लेट लेकर उस पर अपराध संख्या लिखकर फोटो खींचा गया था। यह तस्वीर संघ प्रदेश में सोशल मीडिया में वायरल होती रही, जिसमें अनेक लोगों ने पक्ष और विपक्ष के रूप में टिप्पणी की।

 

patrika

 

कांग्रेस अध्यक्ष की हफ्तावसूली शर्मनाक: भाजपा
कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ्तारी को शर्मनाक बताते हुए दमण-दीव भाजपा पदाधिकारियों ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार ईमानदारी से कार्य कर रही है। उसे हफ्तावसूली मांगने वाले से डरने की जरूरत नहीं है।
भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भाजपा प्रवक्ता विशाल टंडेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हफ्तावसूली और गृह मंत्रालय के स्टीकर जैसे संगीन मामले में लिप्त है। उद्योगों को बढ़ावा देने की जगह उद्योगों से वसूली की जा रही है। पुलिस ने केतन पटेल को गिरफ्तार करके साबित कर दिया कि कानून के आगे कोई बड़ा या छोटा नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भष्टाचार को खत्म करने की बात करते हैं और उन्हीं की पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष भष्टाचार और हफ्तावसूली के मामले में शामिल है। विशाल टंडेल ने कहा कि केतन एनजीओ के माध्यम से लूट के लाओ और बांट के खाओ का कार्य किया जा रहा है। यह कोई सेवाकार्य नहीं बल्कि व्यक्तिगत स्वार्थ से है। गृहमंत्रालय के नाम से जो स्टीकर बनाया है, वह भी संगीन कार्य है। ऐसा ही स्टीकर और लालबत्ती लेकर आतंकवादी संसद में घुसे थे। इसे गंभीरता से लेना चाहिए। दमण दीव-सांसद लालूभाई पटेल ने कहा कि दमण-दीव कांग्रेस अध्यक्ष केतन पटेल पर 6 मामले दर्ज हैं। इसके साथ बिजली चोरी का भी मामला दर्ज है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय के नाम का फर्जी स्टीकर बनाकर केतन पटेल कांग्रेस पार्टी और देश को भी धोखा दे रहे हैं।
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष गोपाल टंडेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भष्टाचार मुक्त और ईमानदारी पूर्वक सरकार चलाई जा रही है। आज उद्योगों पर किसी भी प्रकार का दबाव सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि केतन पटेल के यह कार्य कांग्रेस पार्टी के लिए भी शर्मनाक हंै।

Ad Block is Banned