Knight curfew in surat : समाजकंटको ने बार बाला के साथ लगाए ठुमके, सात गिरफ्तार


- रात्रि कफ्र्यू के दौरान स्टेज पर खुलेआम मनाई बर्थ-डे पार्टी
- भागातलाव सिंधीवाड़ का वीडिय़ो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस

By: Dinesh M Trivedi

Published: 08 Oct 2021, 08:45 PM IST

सूरत. शहर के भागातलाव इलाके में समाज कंटकों द्वारा नियमों का धत्ता बता कर खुलेआम बर्थ डे पार्टी मनानेे का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं कोविड नियमों का धत्ता बताकर बर्थ डे पार्टी में बार बाला को बुला कर उसके साथ ठुमके भी लगाए। सोशल मीडिया में वीडिय़ो वायरल होने के बाद अठवालाइन्स पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर सात जनों को गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया में एक वीडिय़ो वायरल हुए थे। जिसमें दर्जनों लोग कोविड गाइड व रात्रि कफ्र्यू की खुलेआम धज्जिया उड़ाते हुए बर्थ डे पार्टी मना रहे थे। स्टेज पर कई लोग बार बाला के साथ बॉलीवुड के गानों पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे थे और इस दौरान न किसी ने मास्क लगा रखा था और न कहीं सोशल डिस्टेंन्सिग नजर आ रही थी। वीडिय़ो अठवालाइन्स थाना क्षेत्र का बताया जा रहा था।

Knight curfew in surat : समाजकंटको ने बार बाला के साथ लगाए ठुमके, सात गिरफ्तार

शहर में चर्चा का विषय बना वीडिय़ो अठवालाइन्स पुलिस के संज्ञान में आने पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने वीडिय़ो के लोकेशन की पहचान कर उसमें नजर आ रहे कई लोगों की पहचान की और ताबड़तोड़ नानपुरा खांडेरावपुरा निवासी उहैद शेख, कैजर शेख, फव्वाद शेख, उवैश कुंभार, तुफैल कुंभार, मोहम्मद ईशा शेख व अनस फकीर अंग्रेज को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया।

उहैद की एक साल की पुत्री का था जन्मदिन

मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक नीरज पटेल ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि नानपुरा खंडेरावपुरा निवासी उहैद की एक साल की पुत्री का गत 2 अक्टूबर जन्मदिन था। उसी को लेकर उहैद ने अपने घर के निकट स्टेज व शामियाने लगाकर अवैध रूप से बर्थ-डे पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में डांसर को भी बुलाया गया था। जिसका वीडिय़ो बाद में सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडिय़ो में नजर आ रहे उहैद व उसके परिवार जनों व मित्रों समेत सात को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों, डांसर व डीजे के बारे में पूछताछ चल रही है।

कुख्यात आरिफ मिंडी गैग में शामिल था उहैद

पटेल ने बताया कि उहैद भागातलाव जनता मार्केट में मोबाइल फोन का कारोबार करता है। कुख्यात आरिफ मिंडी गुट में शामिल है। कुछ समय पूर्व खंडेरावपुरा में पार्किंग को लेकर आरिफ मिंडी गिरोह और कांग्रेस नेता अफजल रंगूनी के परिजनों के बीच हिंसक झड़प हुई थी। जिसमें दोनों तरफ से एक-दूसरे पर पथराव व सरिए समेत अन्य हथियारों से हमला किया गया था। इस घटना में उहैद भी आरिफ मिंडी के साथ शामिल था। इस मामले में उसके खिलाफ कार्रवाई की गई थी।

पुलिस की रात्रि गश्त पर उठे सवाल

कोरोना संक्रमण को लेकर शहर में रात्रि कफ्र्यू लागू है इसके बावजूद समाज कंटकों द्वारा खुलेआम स्टेज व शामियाना लगा कर आयोजित की गई इस बर्थ डे पार्टी ने पुलिस की रात्रि गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है। रात में खुलेआम पार्टी हुई और देर रात लाउडस्पीकर पर फिल्मी गाने गूंजे। इससे इलाके में रात्रि गश्त का दावा करने वाली पुलिस को आश्चर्यजनक रूप से इसकी भनक तक नहीं लगी। इतना ही नहीं पार्टी में अमीन सुकरी व आरिफ मिंडी जैसे हिस्ट्रीशीटरों के गुर्गे शामिल शामिल थे। जिनकी गतिविधियों पर तो पुलिस को विशेषतौर से नजर रखनी होती है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned