scriptपराठों में माता-पिता को नशीली दवा खिलाकर प्रेमी के साथ भागी पुत्री | Daughter eloped with lover by feeding drugs to parents in parathas | Patrika News

पराठों में माता-पिता को नशीली दवा खिलाकर प्रेमी के साथ भागी पुत्री

locationसूरतPublished: Sep 19, 2021 10:49:14 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– बालिग होते ही घटना को दिया अंजाम

पराठों में माता-पिता को नशीली दवा खिलाकर प्रेमी के साथ भागी पुत्री

पराठों में माता-पिता को नशीली दवा खिलाकर प्रेमी के साथ भागी पुत्री

सूरत. डिंडोली थाने में चौकाने वाला मामला आया है। दसवीं तक पढ़ी एक युवती बालिग होने के सातवें दिन ही माता पिता को पराठों में नशीली दवा देकर घर से भाग निकली। तबीयत बिगडऩे पर उसके अभिभावकों ने डिंडोली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, डिंडोली में रहने वाली पूजा (नाम बदला गया है) के मोहल्ले में ही रहने वाले युवक के साथ प्रेम संबंध थे। प्रेम प्रकरण के चलते कुछ समय पूर्व वह युवक के साथ घर छोड़ कर भाग गई थी। परिजनों को पता चलने पर वे युवक के मामा के जरिए उसे समझा कर घर लेकर आए थे, लेकिन उसके साथ प्रेम संबंध जारी थे।
इस बीच 12 सितम्बर को उसने पराठे बनाए। पराठे खाने पर उसके माता पिता का सिर भारी होने लगा, बेहोशी छाने लगी। इस बीच वह घर से भाग निकली। उसके माता पिता का न्यू सिविल अस्पताल में उपचार करवाया और पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने पीडि़ता से उनकी बात करवाई।
उसने बताया कि उसने उस युवक से शादी कर ली है। घर से भागने के लिए उसी ने पराठों में नशीली दवा मिला कर दी थी। उसने यह भी बताया कि दवा उसे युवक के पिता ने लाकर दी थी। दवा खिलाने के बाद युवक घर से बाहर मोटरसाइकिल लेकर तैयार खड़ा था। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
———————

पत्नी फर्जी आईडी बनाने पर पति गिरफ्तार

सूरत. साइबर क्राइम पुलिस ने फर्जी इस्टाग्राम आइडी बनाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, अडाजण शेत्रुजंय रेजिडेंसी निवासी केविन शाह का उसकी पत्नी से विवाद होने पर वह अलग हो गया था। फिर उसे बदनाम करने और बदला लेने के लिए सोशल मीडिया पर उसकी फर्जी आईडी बना दी। उसमें अभद्र पोस्ट की। जिसकी वजह से पीडि़ता को मैसेज आने लगे। परेशान होकर उसने प्राथमिकी दर्ज करवाई। जिस पर कार्रवाई कर पुलिस ने केविन को हिरासत में ले लिया।
————————–
11.28 लाख की शराब जब्त

सूरत. क्राइम ब्रांच ने कुख्यात बूटलेगर मनीष रैयाणी द्वारा मंगवाई गई शराब की बड़ी खेप जब्त कर चार जनों को वांछित घोषित किया है। रैयाणी ने गणपति विसर्जन से पूर्व शराब की बड़ी खेप मंगवाई थी। उसने कार में सीमाड़ा बीआरटीएस के वेलकम कंपाउन्ड में छिपाकर रखा था। मुखबिर के सूचना पर कार समेत शराब जब्त कर ली गई। शराब की खेप लाने वाले तीन जनों की खोज जारी है।
——————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो