scriptdead bodies of three children found in pond | तालाब में मिले तीन बच्चों के शव | Patrika News

तालाब में मिले तीन बच्चों के शव

पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से शवों को निकाला

सूरत

Published: November 18, 2021 06:57:16 pm

बारडोली. सूरत जिला की कामरेज तहसील के खडसद गांव में तालाब से तीन बच्चों के शव मिलने से सनसनी मच गई। शव तालाब के पानी में तैरते नजर आए।


पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से शव बाहर निकाले। मूल महाराष्ट्र का सुरेश खड़सद गांव में मजूदरी काम करने के लिए आया था। सुरेश की पत्नी छोडकऱ चली गई थी और परिवार में बेटी ग्रेसी (12), रुक्ष (6) और मोक्ष (6) थे। कुछ दिन पूर्व सुरेश सडक़ के किनारे फुटपाथ पर बीमार पड़ा मिला था। 108 एम्बुलेंस में उसे सूरत के स्मीमेर अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां 15 नवम्बर को उसकी मौत हो गई।
तालाब में मिले तीन बच्चों के शव
तालाब में मिले तीन बच्चों के शव
इस बीच उसके बच्चों ग्रेसी, रुक्ष और मोक्ष के शव भी बुधवार को गांव के तालाब के पानी में तैरते मिले। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फायर की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव बाहर निकाले। पिता की मौत के बाद तीनों बच्चों के आत्महत्या करने की बात कही जा रही है। पुलिस के मुताबिक बुधवार दोपहर को तीनों शव तालाब में तैरते दिखे थे। बच्चे तालाब में कैसे गिरे इसकी जांच चल रही है। बच्चों के तीन दिन पूर्व डूबे होने की संभावना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पीएम मोदी आज ब्रह्मकुमारियों के 'आजादी का अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' अभियान श्रृंखला का शुभारम्भ करेंगेओमिक्रोन वायरस के इलाज में कौन सी दवा है सही, जानिए WHO की गाइडलाइनIND vs SA: साउथ अफ्रीका ने 31 रनों से जीता पहला वनडे, ये है भारत की हार का सबसे बड़ा कारण‘बुल्ली बाई’ ऐप के बाद अब ‘क्लब हाउस’ चैट में मुस्लिम महिलाओं को बनाया निशाना, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिसटोक्यो पैरालंपिक में Gold Medal लाने वाली अवनी लेखारा तक पहुंची खास XUV700, आनंद महिंद्रा ने कहा 'Thank You'Corona Alert: हल्के में ना ले तीसरी लहर... बडे कम्युनिटी स्प्रेड में कोरोना संक्रमणRAJASTHAN विधानसभा का Budget सत्र, भाजपा 'लॉ एंड आर्डर' के मुद्दे पर करेगी 'ATTACK 'छत्तीसगढ़ में लगातार दूसरे दिन कोरोना से 9 मरीजों की मौत, सबसे ज्यादा 5 संक्रमितों की मौत दुर्ग संभाग में, 5625 नए केस मिले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.