scriptMURDER : ‘मर गया तो घबरा कर शव सडक़ पर फेंक दिया’ | Dead body found on Aaimata Road, 3 captuered in surat | Patrika News

MURDER : ‘मर गया तो घबरा कर शव सडक़ पर फेंक दिया’

locationसूरतPublished: Oct 05, 2022 09:50:14 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– आईमाता रोड पर देर रात मिले शव का राज खुला – क्राइम ब्रांच ने हत्या के आरोप में नाबालिग समेत तीन को हिरासत में लिया
Dead body found on Aaimata Road, 3 captuered in surat

MURDER :  ‘मर गया तो घबरा कर शव सडक़ पर फेंक दिया’

MURDER : ‘मर गया तो घबरा कर शव सडक़ पर फेंक दिया’

सूरत. आईमाता रोड पर पिकअप वैन से फेंके गए युवक के शव की गुत्थी सुलझाते हुए क्राइम ब्रांच ने कुछ ही घंटों में एक नाबालिग समेत तीन जनों को हिरासत में लिया है। युवक की हत्या फल खरीदने के दौरान लेनदेन के विवाद में की गई थी।
पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त गोड़ादरा ध्रुव पार्क सोसायटी निवासी महिपाल आहिर के रूप में हुई। उसकी हत्या एक सत्रह वर्षीय किशोर ने की। आरोपी किशोर के साथ मंगलवार रात करीब आठ बजेे महिपाल का विवाद हो गया था। पुणागाम कृष्णा सर्कल पर पिता व भाई के साथ पिकअप वैन में फल बेचने वाले किशोर से महिपाल फल खरीदे थे। उस समय उसके पिता और भाई वहां मौजूद नहीं थे।
MURDER : ‘मर गया तो घबरा कर शव सडक़ पर फेंक दिया’
फल लेने के बाद महिपाल उसे रुपए नहीं दे रहा था। इस बात को लेकर विवाद हुआ तो किशोर ने पिकअप में रखी लाठी उठा कर महिपाल के सिर पर दे मारी। महिपाल के सिर से रक्तस्राव होता देख किशोर घबरा गया और पुणागाम अमरधाम सोसायटी निवासी अपने पिता चंदु देवीपूजक व भाई सुनील को फोन कर इस बारे में बताया।

– गंभीर हालत में निकट के निजी अस्पताल ले गए :
पिता और भाई तुंरत मौके पर पहुंचे और महिपाल को उपचार के लिए निकट के निजी अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने गंभीर हालत देख उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। उन्होंने महिपाल को वैन में डाला। वहां से कुछ ही आगे बढ़े थे कि महिपाल की मौत हो गई। यह देख तीनों घबरा गए। उन्होंने क्रॉस रोड रेस्टोरेंट के पास सडक़ किनारे शव को सडक़ पर छोडक़र भाग गए। यह नजारा देख आसपास मौजूद लोग दंग रह गए।

– कोसाड़ आवास में छिपे आरोपियों को पकड़ा :
देर रात लोगों से इस बारे में सूचना मिलने पर पुणागाम पुलिस मौके पर पहुंची। हत्या का मामला होने के कारण आलाधिकारियों के साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी मदद के लिए पहुंच गई। मृतक की शिनाख्त करने के साथ ही पुलिस ने लोगों से मिली जानकारी व सीसीटीवी फुटेज से वैन की तलाश शुरू की। इस बीच मुखबिर से वैन में सवार तीनों आरोपियों के अमरोली कोसाड़ आवास में होने की सूचना मिली। पुलिस ने बुधवार दोपहर कार्रवाई करते हुए तीनों को हिरासत में ले लिया। थाने लाकर पूछताछ की तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

– हिस्ट्रीशीटर था महिपाल :
पुणागाम पुलिस के मुताबिक महिपाल आहिर हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ शराब तस्करी, मारपीट व लोगों को डराने-धमकाने के कई मामले दर्ज हो चुके हैं। पुणागाम थानाक्षेत्र में भी उसके खिलाफ शराब के नशे में हंगामा करने का मामला दर्ज हो चुका है।
———
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो