scriptजानलेवा हो रहा खुला गड्ढा | Dead pothole | Patrika News

जानलेवा हो रहा खुला गड्ढा

locationसूरतPublished: Nov 21, 2018 10:21:54 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

वलसाड नगरपालिका प्रशासन को नहीं पड़ रहा कोई फर्क

patrika

जानलेवा हो रहा खुला गड्ढा


वलसाड. मोगरवाड़ी के शारदा सोसायटी के गेट के सामने नगर पालिका द्वारा किए गए गड्ढे के चलते आए दिन लोग गिरकर घायल हो रहे हैं। लगता है कि नगर पालिका को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ महीने पहले मोगरवाड़ी के देसाई फलिया के पीछे स्थित शारदाधाम सोसायटी के गेट के सामने टूटी पानी की लाइन को ठीक करने के लिए गड्ढा किया गया था, लेकिन गड्ढा करने के बाद नपा के कामदार वहां से चले गए। उसके बाद से यह उसी तरह खुला पड़ा है। लोगों ने इस संबंध में नगर पालिका को कई बार शिकायत की, स्थानीय पार्षद संजय को भी बताया था। पार्षद ने आश्वासन दिया था कि दो दिन में उसे ठीक कर दिया जाएगा। इस बात को भी 15 दिन से ज्यादा हो गया। परंतु गड्ढा बंद नहीं किया गया। सोमवार रात को एक कार इसमें फंस गई थी, जिसे किसी तरह निकाला गया। इससे पहले भी कई लोग इसके कारण गिर चुके हैं। बुधवार को फिर से नपा में लोगों ने शिकायत की तो अवकाश होने का बहाना बनाया गया। जबकि नपा इंजीनियर मयूर ने गुरुवार को इसे ठीक करने का आश्वासन दिया है। स्थानीय लोगों ने बताया है कि दो दिन में यह समस्या दूर नहीं हुई तो नपा तक रैली निकालकर कलक्टर से शिकायत करेंगे। नपा के कई अन्य विस्तार में भी इस तरह गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया है, जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है।

फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार
वापी. एलसीबी ने बुधवार को विभिन्न मामलों में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एलसीबी के अनुसार वांटेड आरोपियों को पकडऩे के लिए इन दिनों विशेष अभियान चलाया गया है। इसके तहत एलसीबी हैडकांस्टेबल विक्रम मनुु और अजय समेत अन्य स्टाफ पेट्रोङ्क्षलग पर थे। इस दौरान टाउन थाने में शराब तस्करी में वांछित चल रहे सोहनलाल गुज्जर निवासी दानह के भडक़मोरा के सुलपड़ शिवमंदिर के पास आने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर वहां पहुंचकर एलसीबी ने सोहन को गिरफ्तार कर लिया। जिसे टाउन पुलिस के सुपुर्द किया गया है। इसी तरह की एक सूचना पर टाउन पुलिस थाने में शराब मामले में फरार चल रहे विपिन मेहता निवासी आंबावाड़ी उमरगाम को झंडाचौक से गिरफ्तार कर लिया गया। वह दो वर्ष से फरार चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो