LOVE AFFAIR : पत्नी से अवैध संबंध की आशंका में पडोसी पर जानलेवा हमला

Fear of illegal relationship in surat
-डिंडोली में हुई घटना, हमलावर युवक फरार
- Incident in Dindoli surat, attacker absconded

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 26 Jun 2020, 01:38 PM IST


सूरत. डिंडोली क्षेत्र में पत्नी से अवैध संबंध की आशंका में गुरुवार शाम एक युवक ने अपने पड़ोसी पर चाकू से जानलेवा हमला किया। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं हमलावर फरार बताया जा रहा है।


पुलिस के मुताबिक डिंडोली थाणा फलिया निवासी विपुल रमेश पटेल पर उसके पड़ोस में ही रहने वाले राहुल पाटिल ने गुरुवार शाम जानलेवा हमला किया। वायरमैन के तौर पर काम करने वाला विपुल करीब साढ़े चार बजे मोहल्ले में स्थित लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास से गुजर रहा था। उसी समय राहुल ने उसे रोका। राहुल ने उस पर उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया।

विपुल ने उसे समझाने की कोशिस की लेकिन वह नहीं माना। पहले उसने लात-घूंसो से पीटा और फिर चाकू से हमला किया। हमले में उसके पेट, सीने और पीठ में चाकू के गंभीर घाव लगने से वह वहीं निढ़ाल होकर गिर गया। मोहल्ले में हो हल्ला होने पर विपुल का बड़ा भाई हरिश पटेल वहां पर पहुंचा। इस बीच राहुल फरार हो गया।

उसने लहूलुहान हालत में विपुल को निकट के निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे अन्य अस्पताल में रैफर कर दिया। घटना के संबंध में हरिश की प्राथमिकी के आधार पर डिंडोली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned