attack : दुकान से जाने के लिए कहा तो भडक़ गए युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

- कतारगाम के ज्वैलर्स पर चाकू से जानलेवा हमला
- ग्राहक बन कर आए दो युवकों ने अचानक किए वार
- लूट या निजी रंजिश में हमले की पुलिस को आशंका

- Two young men came suddenly as customers
- Police apprehension of robbery or attack in personal enmity

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 03 Jan 2021, 10:40 AM IST


सूरत. कतारगाम थानाक्षेत्र के सिंगणपोर रोड पर स्थित एक ज्वैलरी शॉप में घुसे दो जनों ने दुकानदार पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया। शोर होने पर दोनों आरोपी फरार हो गए। शनिवार को शाम के समय सडक़ पर भीड़भाड़ के बीच हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घायल युवक को स्मीमेर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वॉड व फॉरेन्सिक टीम की मदद से जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के मुताबिक घटना सिंगणपोर रोड पर पार्थ कॉम्पलेक्स में स्थित प्रसंग ज्वैलर्स की दुकान में हुई। शाम करीब साढ़े चार बजे दो अज्ञात युवक दुकान पर आए। उन्होंने दुकानदार अमरोली निवासी नितिन पुत्र नगीन सोनी को चांदी और सोने के जेवर दिखाने के लिए कहा। कुछ देर उन्होंने इधर-उधर जेवर देखे, लेकिन उनकी हरकतों से वे खरीददार नहीं लग रहे थे। इस पर नितिन ने उनको दुकान से बाहर निकलने को कहा।

attack : दुकान से जाने के लिए कहा तो भडक़ गए युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

उसी दौरान एक जने ने चाकू निकाल लिया और नितिन की पीठ व सिर पर ताबड़तोड़ पांच-छह वार कर दिए। हो हल्ला होने पर दोनों जने दुकान से निकल कर फरार हो गए। लोगों ने बुरी तरह से जख्मी हुए नितिन को स्मीमेर अस्पताल पहुंचाया और कतारगाम पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वॉड व फॉरेन्सिक टीम को भी बुला लिया और छानबीन शुरू की।


निजी रंजिश में हमले की आशंका


हमलावर हमले के तुंरत बाद भाग गए। उन्होंने दुकान से कोई सामान नहीं लूटा है। जेवर देखने के दौरान भी उन्होंने चोरी व लूट का प्रयास नहीं किया। पुलिस को निजी रंजिश के चलते नितिन पर हमले की आशंका है। हालांकि पुलिस नितिन से विस्तृत पूछताछ नहीं कर पाई है। कतारगाम थाना प्रबारी बीडी गोहिल ने बताया कि सीसी टीवी फुटेज में भी हमलावरों के लूट के इरादे से आने के संकेत नहीं मिल रहे हैं। घटना को लेकर फिलहाल हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned