scriptगिरवी रखी संपत्ति का सौदा कर ९० लाख रुपए ले उड़े | Deal mortgaged property and took away 90 lakh rupees in surat | Patrika News
सूरत

गिरवी रखी संपत्ति का सौदा कर ९० लाख रुपए ले उड़े

surat news : -तीन भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज

सूरतAug 18, 2019 / 09:41 pm

Dinesh M Trivedi

file

गिरवी रखी संपत्ति का सौदा कर ९० लाख रुपए ले उड़े

सूरत. बैंक में गिरवी रखी संपत्ति का सौदा कर एक व्यापारी के साथ ९० लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में पूणागाम पुलिस ने तीन भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक राजस्थान के चूरू जिले के राजल देसल निवासी किशोर पांडे, वीरेन्द्र पांडे और सुरेन्द्र पांडे ने डिंडोली शुभ वाटिका निवासी भार्गव वाछाणी के साथ धोखाधड़ी की। तीनों भाइयों ने आइमाता रोड पर रघुवीर टैक्सटाइल मॉल में अपनी दो दुकानों और एक फ्लैट का २०१७ में २ करोड़ ५ लाख रुपए में सौदा किया। उन्होंने करीब दस महीने में भार्गव से ५२ लाख रुपए नकद और ३८ लाख रुपए चेक से ले लिए, लेकिन दुकान के दस्तावेज बना कर नहीं दिए। जब भार्गव को उनकी संपत्ति पर बैंक लोन होने के बारे में पता चला तो उन्होंने बैंक से लोन एडजस्ट करवा देने का वादा किया। लंबे समय तक वह दुकान के दस्तावेज बनाने को लेकर टालमटोल करते रहे। तीन महीने पहले वह डिंडोली अंबिका टाउनशिप और उधना शास्त्रीनगर के अपने मकान बंद कर चले गए। भार्गव ने शनिवार को पूणागाम थाने में तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो