लाजपोर जेल में हत्या के आरोपी की मौत

लाजपोर जेल में हत्या के आरोपी की मौत

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Jun, 24 2019 09:58:41 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

फिलहाल मौत का कारण पैडिंग

 

सूरत.

लाजपोर सेंट्रल जेल में हत्या के मामले में बंद एक आरोपी की शनिवार रात मिर्गी आने के बाद मौत हो गई। न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार सचिन लाजपोर जेल में बंद आरोपी दीपक भीमजी कामा (50) शनिवार रात मिर्गी आने के कारण बैरक के अंदर गिर गया। जेल के चिकित्सकों ने उसे न्यू सिविल अस्पताल रैफर कर दिया। ट्रोमा सेंटर में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके परिजन सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे।


दीपक मूल रूप से जूनागढ़ का निवासी था। वह बिल्डिंग बनाने तथा बेचने का काम करता था। उसको दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं। कामरेज में एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लाजपोर जेल भेज दिया था। पुलिस ने न्यू सिविल अस्पताल में शव का फोरेन्सिक चिकित्सकों से शव का पोस्टमार्टम करवाया।


चिकित्सकों ने बताया कि दीपक के फेफड़े में संक्रमण मिला है। चिकित्सकों ने शव के नमूने जांच के लिए भेजे हैं। जांच रिपोर्ट के बाद ही मौत का सर्टिफिकेट दिया जाएगा। फिलहाल मौत का कारण पैडिंग रखा गया है। यह पता नहीं चला है कि उसका मिर्गी का इलाज चल रहा था या नहीं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned