शराब की हेराफेरी करने वाले युवक की दुर्घटना में मौत

दो बाइक आपस में टकराई

By: Sunil Mishra

Published: 19 Jan 2019, 06:24 PM IST

बारडोली. कामरेज के नवागाम के पास सर्विस मार्ग पर दो बाइक आपस में टकरा गई। हादसे में एक बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक के शरीर पर सेलो टेप से शराब की बोतलें लगी मिली। पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने मृतक के खिलाफ भी शराब की हेराफेरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कामरेज के नवागाम से उद्योग नगर सर्विस मार्ग पर दो बाइक आपस में जा टकराई। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक बाइक चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। मृतक ने अपने शरीर पर शराब की 42 बोतलें सेलो टेप की मदद से चिपका रखी थी। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। मृतक की पहचान मध्यप्रदेश के सतारपुर जिले के उदमाव गांव निवासी रमेश हीरालाल शिवहरे (45) के रूप में हुई। पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। उधर, मृतक के खिलाफ भी शराब की हेराफेरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
बाइक चालक की मौत: तापी जिला के ऊंचामाला गांव के पास एक बाइक आगे चल रहे टे्रलर के पीछे से जा टकराई। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। व्यारा तहसील के लीमदडा गांव के गोडाउन फलिया निवासी शाकाभाई नगीनभाई चौधरी का बेटा रोनित (20) शनिवार रात खोलतलाव से व्यारा की ओर बाइक से जा रहा था। इसी दौरान ऊंचामाला गांव के पास आगे चल रहे एक टेलर ने अचानक ब्रेक लगाने पर बाइक टेलर के पीछे जा टकराई। हादसे में बाइक चालक रोनित की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned