scriptकोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत | Death of corona positive patient | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत

locationसूरतPublished: Jun 13, 2020 10:02:14 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

वलसाड जिले में तीसरी मौत
Third death in Valsad district

सीकर के इस कस्बे में एक साथ 14 सहित कुल 16 कोरोना पॉजिटिव

सीकर के इस कस्बे में एक साथ 14 सहित कुल 16 कोरोना पॉजिटिव

वलसाड. जिले में कोरोना से तीसरी मौत बुधवार को हुई। उमरगाम निवासी 75 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सिविल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इससे पहले कोरोना के दो मरीजों की मौत हो चुकी है। एक जून से कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है। इसे देखते हुए प्रशासन ने लोगों को सुरक्षा निर्देशों के पालन की ताकीद की है।
स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही
कोरोना मरीज के इलाज में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही सामने आने के बाद लोगों में नाराजगी है। दस दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिवार की जांच कर सभी को सिविल में भर्ती करवाया गया था। जहां परिवार के सदस्यों को धीरे-धीरे छुट्टी दी गई। युवक की माता की सभी रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी देकर छुट्टी दे दी गई। वहीं, घर पहुंचने के बाद शाम को अस्पताल से महिला की एक रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना दी गई और कहा गया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे ले जाने आ रही है। इसे गंभीर लापरवाही बताते हुए पूरे गांव में आक्रोश है और स्वास्थ्य विभाग की शिकायत जिला कलक्टर से करने की तैयारी में हंै।
https://www.patrika.com/surat-news/corona-knocked-in-valsad-district-too-6025032/

https://www.patrika.com/surat-news/administration-worried-about-corona-s-increasing-case-6176057/

https://twitter.com/collectorvalsad/status/1269327549378760712?ref_src=twsrc%5Etfw
श्री जैन श्वेतांबर तेरापंथी समाज ने किया काढ़ा वितरण
वापी. वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए काढ़ा वरदान साबित हो रहा है। इसे देखते हुए श्री जैन श्वेतांबर तेरापंथी समाज द्वारा प्रशासन के सहयोग से काढ़ा वितरण किया गया। सरकारी आयुर्वेदिक दवाखाना की मेडिकल ऑफिसर फाल्गुनी बेन भी इस दौरान मौजूद रही। पहले दिन करीब एक हजार लोगों को काढ़ा बांटा गया। इस दौरान सुरक्षित दूरी का पूरा ध्यान रखा गया। आगामी कुछ दिनों तक अलग अलग विस्तारों में समाज द्वारा काढ़ा वितरण किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो