डम्पर की चपेट में दादा, पौत्र, पुत्रवधु की मौत

सरथाणा बापा सीताराम चार रास्ता के पास हादसा, भीड़ ने डम्पर के कांच तोड़े

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 06 Jun 2018, 09:44 PM IST

सूरत.

सरथाणा जकातनाका के पास बापा सीताराम चौक पर एक डम्पर की चपेट में आने से मोटर साइकिल सवार बुजुर्ग, उसके पौत्र और पुत्रवधु की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने डम्पर पर पथराव कर कांच तोड़ दिए।

सरथाणा पुलिस और स्मीमेर अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार योगीचौक के पास योगी दर्शन सोसायटी निवासी कपड़ा व्यवसायी विनय रादडिया की पत्नी हेतल (२७), पुत्र मंत्र (६) और पिता लालजी रादडिया (५२) बुधवार दोपहर मोटर साइकिल पर चाचा धीरुभाई के घर जाने के लिए निकले थे। बापा सीताराम चौक चार रास्ता के नजदीक एक डम्पर ने मोटर साइकिल को चपेट में ले लिया। डम्पर चालक हादसे के बाद भागने का प्रयास कर रहा था। लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। सूचना मिलने पर सरथाणा पुलिस मौके पर पहुंची। उसने डम्पर चालक को हिरासत में ले लिया। लालजी और मंत्र को स्मीमेर अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि हेतल को गंभीर हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

बाइक फिसली, चालक की रेलिंग से टकराने से मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई
सूरत. डिंडोली प्रमुख पार्क ब्रिज पर मंगलवार रात एक मोटर साइकिल फिसल कर दो सौ फुट दूर तक उछल गई और चालक की रेलिंग से टकराने से मौत हो गई। उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, जबकि पुलिस शरीर पर भारी वाहन गुजरने से मौत की बात कह रही है।
लिम्बायत गोडादरा नहर के पास भक्तिनगर निवासी विनय कुमार उदयराज सिंह (४०) सचिन की सुधा डाइंग मिल में काम करता था। मंगलवार रात डिंडोली प्रमुख पार्क ब्रिज पर उसका शव संदिग्ध अवस्था में मिला। उसका गला चिरा हुआ और छाती की हड्डियां टूटी हुई थीं। पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल ले आई। सूचना मिलने पर परिजन स्मीमेर अस्पताल पहुंचे। विनय के बहनोई योगेश सिंह समेत परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या हुई है। उसके गले पर धारदार हथियार से कट का निशान है। उसका हेलमेट, ***** और पर्स गायब है और मोबाइल टूटा हुआ मिला है। शव से बाइक करीब दो सौ फुट दूर ब्रिज की दूसरी तरफ मिली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद बताया कि बड़ा वाहन शरीर पर गुजरने के कारण छाती की हड्डियां टूट गई थीं। ब्रिज की रेलिंग से टकराने के कारण वह गिर पड़ा होगा और बाद में किसी वाहन ने उसे कुचल दिया होगा।

Patrika
Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned