scriptगोवा में ब्रिटिश नागरिक ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, तरीका जानकर हैरान रह जाएंगे आप | Foreigner arrested for smuggling drugs in goa | Patrika News

गोवा में ब्रिटिश नागरिक ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, तरीका जानकर हैरान रह जाएंगे आप

locationसूरतPublished: Apr 05, 2017 01:32:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

गोवा पुलिस ने एक ब्रिटिश नागरिक को ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले में खास बात ये है कि आरोपी सिंथेटिक ड्रग्स को कंडोम में रखकर तस्करी करता था।

गोवा पुलिस ने एक ब्रिटिश नागरिक को ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले में खास बात ये है कि आरोपी सिंथेटिक ड्रग्स को कंडोम में रखकर तस्करी करता था। तस्करी का ये अपनी तरह का संभवतः पहला मामला है, जिसके बारे में जानकर नारकोटिक्स टीम आैर पुलिस दोनों हैरान हैं। 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी का नाम डेविड जाॅनसन है। एसपी क्राइम उमेश गांवकर ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी हर्बल दवाइयों के कंटेनरों में छिपाकर सिंथेटिक ड्रग्स की तस्करी करता था। इन दवाइयों के कंटेनर मूल रूप में चीनी क्यूब्स के रूप में होते थे। 
पुलिस के अनुसार आरोपी हीथ्रो एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों को धोखा देने में कामयाब रहा था। फरवरी में वह मुंबर्इ पहुंचा था आैर गाेवा में कंडोम में ड्रग्स रखकर उसकी तस्करी किया करता था। उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स टीम ने गोवा के अंजुना बीच पर स्थित डेविड के घर पर छापा मारा। उसके घर से 18 लाख रुपए की एक्सटैसी आैर एलएसडी जैसी ड्रग्स बरामद की गर्इ। 
इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसके ज्यादातर ग्राहकों में पुलिस से चोरी छिपे रेव पार्टी करने वाले लोग शामिल होते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो