वराछा के समान उधना में काढ़ा वितरण

पहले दिन सवा लाख लोगों को रोगप्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आयुष विभाग ने महानगरपालिका, सेवा फाउंडेशन, विश्व हिन्दू परिषद, हेडगेवार स्मृति समिति आदि के सहयोग से काढ़ा वितरण किया

By: Dinesh Bhardwaj

Updated: 02 Jul 2020, 09:27 PM IST

सूरत. आयुष विभाग की ओर से शहर के वराछा क्षेत्र में पांच दिवसीय काढ़ा वितरण अभियान के बाद गुरुवार से उधना क्षेत्र में भी पांच दिवसीय काढ़ा वितरण कार्यक्रम की शुरुआत की गई। पांच दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन उधना के एसएमसी कम्युनिटी हॉल में किया गया है और पहले दिन सवा लाख लोगों को रोगप्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आयुष विभाग ने महानगरपालिका, सेवा फाउंडेशन, विश्व हिन्दू परिषद, हेडगेवार स्मृति समिति आदि के सहयोग से काढ़ा वितरण किया है। आयुष विभाग के प्रमुख डॉ. मिलन दसोड़ी ने बताया कि क्षेत्र में पांच दिन तक यह अभियान चलेगा। इस मौके पर विधायक विवेक पटेल, मनपा अधिकारी राजेश जरीवाला, सेवा फाउंडेशन के अशोक गोयल, राजीव ओमर, विश्व हिन्दू परिषद के संजय बंसल समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

किया सम्मान


नेशनल डॉक्टर्स डे के मौके पर लॉयंस क्लब की ओर से बुधवार सुबह पहले पाल स्थित मोढ़ेश्वरी वृद्धाश्रम में बुजुर्गों की सेवा-सुश्रुषा की गई और बाद में शाम को छांयड़ों संचालित उधना के जीवन ज्योत डाइग्नोस्टिक हेल्थ केयर हॉस्पीटल में डॉक्टर्स व भरत शाह का सम्मान किया गया। इस दौरान गोविंद तोदी, संजय राठी, रवि बैद आदि मौजूद थे।

अंबाजी मंदिर फिर से बंद


कोरोना संक्रमण का शहर में बढ़ते प्रभाव से पार्ले पोइंट क्षेत्र में अंबिकानिकेतन स्थित अंबाजी मंदिर दर्शनार्थियों के लिए बंद रखने का निर्णय किया गया है। बताया है कि यह निर्णय गुरुवार शाम को मंदिर प्रबंधन कमेटी ने कोरोना संक्रमण के शहर में बढ़ते दायरे को ध्यान में रखकर किया है और मंदिर शुक्रवार से अनिश्चितकाल के लिए बंद रहेगा।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned