scriptDELAKAR SUCIDE CASE: डेलकर की मौत के जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जाएगा-अनिल देशमुख | DELAKAR SUCIDE CASE: Those responsible for Delkar's death will not be | Patrika News

DELAKAR SUCIDE CASE: डेलकर की मौत के जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जाएगा-अनिल देशमुख

locationसूरतPublished: Feb 25, 2021 07:10:01 pm

Submitted by:

Dinesh Bhardwaj

महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख ने कहा डेलकर ने न्याय के लिए दानह से चलकर मुंबई में जीवन दान किया

SURAT NEWS: मुंबई की होटल में मिला दानह सांसद मोहन डेलकर का शव

SURAT NEWS: मुंबई की होटल में मिला दानह सांसद मोहन डेलकर का शव

सिलवासा. सांसद मोहन डेलकर की खुदकुशी के बाद उनके परिजन मुंबई पुलिस से न्याय की आस लगाए बैठे हैं और उन्हें महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के बयान के बाद मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक वीडिय़ो जारी कर बताया है कि डेलकर की मौत के जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जाएगा। डेलकर ने न्याय के लिए दानह से चलकर मुंबई में जीवन दान किया है। उन्होंने कहा कि सुसाइड नोट में संघ प्रदेश थ्रीडी के प्रशासक सहित कई अधिकारी व नेताओं के नाम हैं। सुसाइड नोट को आधार मानकर निष्पक्ष जांच की जाएगी। इधर, सांसद के पुत्र अभिनव डेलकर ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर अपने पिता को प्रताडि़त करने एवं उन्हें खुदकुशी के लिए उकसाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस नेता प्रभु टोकिया ने भी डेलकर की खुदकुशी पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा है कि हमारे नेता को न्याय मिलना चाहिए।

अवहेलना से परेशान थे डेलकर


17वीं लोकसभा के चुनाव में सांसद निर्वाचित होने के बाद से ही सांसद मोहन डेलकर प्रशासनिक नीतियों से नाराज थे। इससे क्षुब्ध होकर उन्होंने सांसद पद से इस्तीफा देने का वीडिय़ो भी जारी किया था। कोरोना महामारी के दौरान उन्हें लोगों से मिलने से रोका गया। दो माह पहले 18 दिसम्बर को दादरा नगर हवेली आए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के दौरे पर उन्हें निमंत्रण नहीं मिलने से बेहद नाराज थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो