scriptदिल्ली पुलिस का ईनामी वांछित गिरफ्तार, था 20 हजार रुपए का ईनाम | Delhi Police'S wanted arrested in surat, reward of 20000 rupees | Patrika News

दिल्ली पुलिस का ईनामी वांछित गिरफ्तार, था 20 हजार रुपए का ईनाम

locationसूरतPublished: Jan 16, 2021 09:48:13 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– लूट के मामले में थी तलाश दो साल था फरार- In search of robbery, there was an escape for two years

दिल्ली पुलिस का ईनामी वांछित गिरफ्तार, था 20 हजार रुपए का ईनाम

दिल्ली पुलिस का ईनामी वांछित गिरफ्तार, था 20 हजार रुपए का ईनाम,दिल्ली पुलिस का ईनामी वांछित गिरफ्तार, था 20 हजार रुपए का ईनाम,दिल्ली पुलिस का ईनामी वांछित गिरफ्तार, था 20 हजार रुपए का ईनाम


सूरत. दो साल पूर्व दिल्ली में हुई लूट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को इच्छापोर पुलिस ने सचिन डायमंड पार्क के निकट से गिरफ्तार किया है। इस आरोपी पर दिल्ली पुलिस आयुक्त ने 20 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा कर रखी थी।
पुलिस के मुताबिक पश्चिमी दिल्ली श्यामनगर झोपड़पट्टी निवासी संजय सोनी (25) ने अपने साथियो के साथ मिल कर मार्च 2019 में दिल्ली के उत्तमनगर इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। फिर वह फरार हो कर सूरत आ गया था।
यहां वह सचिन स्थित साईंपार्क कॉम्प्लेक्स में छिप कर रह रहा था और दिहाड़ी मजदूरी कर अपनी आजीविका चला रहा था। शुक्रवार को उसके सचिन डायमंड पार्क के निकट होने की सूचना इच्छापोर पुलिस को मिलने पर पुलिस ने उसे धर दबोचा। उसे दिल्ली पुलिस के हवाले करने की कवायद शुरू कर दी गई है।
युवक के सीने व पैरों पर टाइल्स पटक कर हत्या


सूरत. सचिन जीआइडीसी थानाक्षेत्र के तलंगपुर में एक युवक के सीने और पैरों पर बड़ी टाइल्स पटक कर हत्या करने के मामला सामने आया है। इस संबंध में पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त गमेणी रोड तिरुमला सोसायटी निवासी गंगासिंह रमाकांत सिंह के रूप में की गई है। वह तिरुमला सोसायटी में जाकिर अली शेख के मकान में किराए पर रहता था।
गुरुवार दोपहर में दो अज्ञात युवकों के साथ साईंबाबा सोसायटी के कच्चे रास्ते पर उसका विवाद हुआ। युवकों ने उसके सीने और पैरों पर पत्थर की बड़ी टाइल्स पटक दी। उसके बाद टाइल्स के टुकडे उसके सीने में घोंप कर उसकी हत्या कर दी।
थाने की छत से भी उड़ी पतंगें


सूरत. मकर संक्रांति (उतरायण) पर शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने भी पतंगबाजी का आनंद लिया। गुरुवार को शहर में माहौल का जायजा लेने के निकले तोमर ने सलाबतपुरा थाने पहुंचे। उन्होंने थाने की छत पर कुछ समय पतंग उड़ाई उसके बाद महिधरपुरा थाने गए और वहां भी कुछ समय पतंग बाजी का आनंद लिया। यह देख आस पास की छतों पर मौजूद युवाओं का उत्साह दो गुना हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो