scriptसंगठन में नए सिरे से नियुक्तियों और रायका को हटाने की मांग | Demand for renewed appointments and removal of Raika in the organizati | Patrika News
सूरत

संगठन में नए सिरे से नियुक्तियों और रायका को हटाने की मांग

शहर कांग्रेस संगठन पदों पर नियुक्ति को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस के असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पूर्व सांसद डॉ. तुषार चौधरी के साथ सर्किट हाउस में बैठक की और शहर प्रमुख को पद से हटाने के लिए दिल्ली तक शिकायत पहुंचाने का दबाव बनाया।

सूरतJan 20, 2019 / 11:56 pm

मुकेश शर्मा

Demand for renewed appointments and removal of Raika in the organization

Demand for renewed appointments and removal of Raika in the organization

सूरत।शहर कांग्रेस संगठन पदों पर नियुक्ति को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस के असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पूर्व सांसद डॉ. तुषार चौधरी के साथ सर्किट हाउस में बैठक की और शहर प्रमुख को पद से हटाने के लिए दिल्ली तक शिकायत पहुंचाने का दबाव बनाया।

गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति प्रमुख अमित चावड़ा ने कुछ दिन पहले ही शहर कांग्रेस संगठन में नए पदाधिकारियों की नियुक्ति की थी। इससे असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है। इन कार्यकर्ताओं का आरोप है कि शहर कांग्रेस प्रमुख बाबू रायका ने कदीर पीरजादा गुट को मजबूत करने के लिए कुछ चुने हुए कार्यकर्ताओं को ही पद दिए हैं। जवाहर उपाध्याय तथा कामरान उस्मानी गुट को संगठन में जगह नहीं मिल सकी। कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को पूर्व सांसद डॉ. तुषार चौधरी के साथ सर्किट हाउस में बैठक की।

बड़ी संख्या में जवाहर उपाध्याय तथा कामरान उस्मानी के समर्थक वहां पहुंचे। उन्होंने शहर कांग्रेस प्रमुख बाबू रायका और कदीर पीरजादा गुट के लोगों के नाम संगठन में शामिल किए जाने पर असंतोष जताया। उनका कहना है कि शहर प्रमुख ने कुछ ऐसे लोगों के नाम भी संगठन में शामिल करवा दिए, जो पार्टी को हराने का कार्य करते हैं। असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने रायका को पद से हटाने और संगठन में नए सिरे से नियुक्तियों की मांग की है। उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव तक एआइसीसी के नेतृत्व में प्रभारी की निगरानी में संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य किया जाना चाहिए। डॉ. तुषार ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि वह उनकी मांगों को दिल्ली आलाकमान तक पहुंचा देंगे।

युवक और महिला से चेन, मंगलसूत्र लूटे

पिछले चौबीस घंटों में दो अलग-अलग घटनाओं में बाइकर्स एक महिला और एक युवक से मंगलसूत्र तथा सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों मामलों में सीसीटीवी फुटेज के जरिए जांच शुरू कर दी है।

डिंडोली पुलिस के मतुाबिक डिंडोली रॉयल स्टार टाउनशिप निवासी दीपाली पंकज मिी बुधवार शाम स्कूटर पर मधुरम सर्किल के निकट से गुजर रही थी। एक हाइ स्पीड मोटर साइकिल पर आए दो युवक उसका मंगलसूत्र और सोने की चेन छीन ले गए। चोरी गए मंगलसूत्र और चेन की कीमत ८० हजार रुपए बताई गई है। खटोदरा पुलिस के मुताबिक वेसू शुकन रेजिडेंसी निवासी अभिनव विवेक गुप्ता बुधवार रात मोटर साइकिल पर भटार चौराहे से गुजर रहा था।

पीछे से हाइ स्पीड मोटर साइकिल पर आए दो युवकों ने उसके गले से सोने की चेन छीन ली। चेन की कीमत ६० हजार रुपए बताई गई है।

Home / Surat / संगठन में नए सिरे से नियुक्तियों और रायका को हटाने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो