scriptसूरत से थाइलेन्ड के बीच विमान सेवा शुरू करने की मांग | Demand for starting air services between Surat and Thailand | Patrika News
सूरत

सूरत से थाइलेन्ड के बीच विमान सेवा शुरू करने की मांग

एम्बेसडर चुतिन्टोर्न सेम गोन्गसाकड़ी ने थाइलेन्ड के साथ बाइलिटेरल समझौता नहीं होने के कारण विमान सेवा नहीं शुरू हो सकने की जानकारी दी

सूरतMay 26, 2019 / 09:39 pm

Pradeep Mishra

file

सूरत से थाइलेन्ड के बीच विमान सेवा शुरू करने की मांग

सूरत
सूरत दौरे पर आए थाइलेन्ड के एम्बेसडर चुतिन्टोर्न सेम गोन्गसाकड़ी से वी वर्क फोर वर्किग एयरपोर्ट सूरत के सदस्यों ने सूरत से थाइलेन्ड के बीच विमान सेवा शुरू करने की मांग की।
हालाकि एम्बेसडर चुतिन्टोर्न सेम गोन्गसाकड़ी ने थाइलेन्ड के साथ बाइलिटेरल समझौता नहीं होने के कारण विमान सेवा नहीं शुरू हो सकने की जानकारी दी। बाइलिटरल समझौता दो देशों के बीच उड़ान सेवा को लेकर किया जाता है। इस समझौते के बाद दो देश एक दूसरे के शहरों में विमान सेवा शुरू कर सकते हैं। भारत और थाइलेन्ड के बीच समझौते में सूरत शहर का नाम शामिल नहीं है। वी वर्क फोर वर्किग एयरपोर्ट सूरत के संजय जैन ने बताया कि थाइलेन्ड के लिए विमान सेवा शुरू करने की मांग की है और बाइलिटरल समझौते में सूरत का नाम शामिल करने की मांग की है।
केतन देसाई ने चैम्बर प्रमुख का पद संभाला
चैम्बर के नए प्रमुख के तौर पर केतन देसाई और उपप्रमुख पद के तौर पर दिनेश नावडिय़ा ने सोमवार को पदभार संभाला। सरसाणा के इन्टरनेशनल एग्जिबिशन एंड कन्वेन्शन सेन्टर में आयोजित पदग्रहण समारोह के दौरान दोनो ने अपने पद संभाले। इस अवसर पर एल एंड टी के चेयरमैन अनिल नायक और थाइलेन्ड के एम्बेसडर चुतिन्टोर्न सेम गोन्गसाकड़ी उपस्थित रहे।

Home / Surat / सूरत से थाइलेन्ड के बीच विमान सेवा शुरू करने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो