scriptकपड़ा व्यापारियों की मांग हुई पूरी, आंजणा पुलिस चौकी खुली | Demand of textile traders fulfilled, Anjana police post opened | Patrika News

कपड़ा व्यापारियों की मांग हुई पूरी, आंजणा पुलिस चौकी खुली

locationसूरतPublished: Nov 19, 2019 06:27:07 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news : – पुलिस आयुक्त ने किया लोकार्पण
– ट्रैफिक डीसीपी ने किया कपड़ा बाजार का दौरा

कपड़ा व्यापारियों की मांग हुई पूरी, आंजणा पुलिस चौकी खुली

कपड़ा व्यापारियों की मांग हुई पूरी, आंजणा पुलिस चौकी खुली

सूरत. सलाबतपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार को शहर पुलिस आयुक्त राजेन्द्र ब्रह्मभट्ट ने केनाल रोड फ्लाइओवर ब्रिज के नीचे एचटीसी मार्केट के पास आंजणा पुलिस चौकी का लोकार्पण किया। कपड़ा बाजार के इस क्षेत्र में लंबे समय से पार्सलों की चोरी, जेबतराशी, श्रमिकों और टैम्पों चालकों के साथ लूट की घटनाएं बढ़ गई थीं। इनको लेकर व्यापारियों द्वारा लंबे समय से इस क्षेत्र में चौकी के निर्माण की मांग की जा रही थी। सोमवार दोपहर ग्यारह बजे ब्रह्मभट्ट ने चौकी का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक संगीता पाटिल, अरविंद राणा और पुलिस महकमे के अन्य आलाधिकारी मौजूद थे। ब्रह्मभट्ट ने कहा कि चौकी में स्टॉफ की नियुक्ति की जा चुकी है। इसके कार्यरत होने से इस क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने में मदद मिलेगी।

व्यापारिक संगठनों ने किया खुशी का इजहार
साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन और कपड़ा व्यापारियों के अन्य संगठनों ने इस क्षेत्र में पुलिस चौकी के कार्यरत होने पर खुशी का इजहार किया है। उनका कहना है कि चौकी के कार्यरत होने से उन्हें व्यापारिक गतिविधियों को अंजाम देने में आसानी होगी। साथ ही इस क्षेत्र में यातायात की समस्या से निजात मिलेगी।
कपड़ा व्यापारियों की मांग हुई पूरी, आंजणा पुलिस चौकी खुली
ट्रैफिक डीसीपी ने किया कपड़ा बाजार का दौरा
सूरत. डीसीपी ट्रैफिक प्रशांत सुम्बे ने सोमवार को कपड़ा बाजार का दौरा किया तथा व्यापारियों से यातायात की समस्याओं के बारे में जाना। शाम पांच बजे वह मिलेनियम-२ मार्केट से रघुकुल होते हुए सलासार द्वार और वहां से मिलेनियम मार्केट गए। इस दौरान संजय जगनानी, दिनेश कटारिया, राजीव ओमर, महेश पटोदिया समेत अन्य कई व्यापारी उनके साथ थे। इनसे यातायात समस्या पर चर्चा की गई।
øøøø
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो