मनपा कार्रवाई के खिलाफ किया प्रदर्शन

थड़ी पर सब्जी और अन्य सामान बेचने वालों ने किया विरोध

By: विनीत शर्मा

Updated: 28 Jan 2021, 08:45 PM IST

सूरत. मनपा की शहरभर में अतिक्रमण के खिलाफ चल रहे अभियान का वराछा के लोगों ने विरोध किया है। थड़ी पर सब्जी और अन्य सामान बेचने वाले दुकानदारों ने वराछा जोन दफ्तर में प्रदर्शन किया।

मनपा प्रशासन इन दिनों शहरभर में लारी-गल्ला संचालकों और सडक़ किनारे थड़ी पर सामान व सब्जी आदि बेचने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई कर रहा है। अतिक्रमण के खिलाफ मनपा प्रशासन के इस अभियान से लोगों में खासी नाराजगी है। प्रभावितों का कहना है कि कोविडकाल में तमाम परेशानी झेल चुके लोगों के समक्ष कामधंधा नहीं है और भूखे मरने की नौबत आ गई है। ऐसे में सडक़ किनारे सामान बेचकर किसी तरह गुजर-बसर कर रहे हैं।

उनका आरोप है कि मनपा प्रशासन की टीमें उनके खिलाफ कार्रवाई कर उनकी रोजीरोटी पर संकट खड़ा कर रही हैं। वराछा में लारी-गल्ला संचालकों और सडक़ किनारे फुटपाथ पर थड़ी लगाकर सब्जी व अन्य सामान बेच रहे लोगों के खिलाफ भी मनपा ने कार्रवाई की थी। इसके विरोध में प्रभावितों ने गुरुवार को जोन दफ्तर पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि मनपा को छोटे वेंडर्स की परेशानी का भी खयाल रखना चाहिए। गौरतलब है कि पूर्व में भी इन लोगों ने प्रदर्शन कर मनपा की अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई का विरोध किया था।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned