बच्ची से यौन दुराचार के अभियुक्त की जमानत याचिका नामंजूर

9 नवम्बर को सलाबतपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया था

सूरत. उमरवाडा क्षेत्र में खरीदारी करने आने वाली बच्ची से तीन महीने तक यौन दुराचार करने के आरोप में गिरफ्तार अभियुक्त की नियमित जमानत याचिका पॉक्सो एक्ट की विशेष अदालत ने नामंजूर कर दी।

उमवराडा टेनामेंट निवासी अभियुक्त मोहम्मद जावीद अब्दुल रजाक शेख को 9 नवम्बर को सलाबतपुरा पुलिस ने बच्ची से यौन दुराचार केआरोप में गिरफ्तार किया था। आरोप के मुताबिक अभियुक्त उमरवाडा टेनामेंट में पान की दुकान चलाता था। क्षेत्र में रहने वाली 11 साल की बच्ची दुकान पर खरीदारी करने के लिए आती, तब वह उसे अंदर बुला लेता और उससे छेड़छाड़ करता था। करीब तीन महीने तक वह बच्ची से इस तरह की हरकत करते रहा। 9 नवम्बर को भी उसने बच्ची से अभद्र हरकत की तो बच्ची ने अपने माता-पिता को बताया। उन्होंने सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। न्यायिक हिरासत में कैद अभियुक्त मोहम्मद जावीद ने कोर्ट में याचिका दायर कर नियमित जमानत के लिए गुहार लगाई थी। सुनवाई के दौरान सहायक लोकअभियोजक किशोर रेवलिया ने दलीलें पेश कर जमानत का विरोध किया। अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने लोकअभियोजक की दलीलें और जांच अधिकारी के हलफनामे के ध्यान में रखते हुए याचिका नामंजूर कर दी।

Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned