scriptउपमुख्यमंत्री से मिला प्रतिनिधिमंडल | Deputy Chief Minister meets Delegation | Patrika News

उपमुख्यमंत्री से मिला प्रतिनिधिमंडल

locationसूरतPublished: Oct 11, 2018 09:17:19 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

इनपुट टैक्स क्रेडिट के मुद्दे पर चैम्बर ने लगाई गुहार

file

उपमुख्यमंत्री से मिला प्रतिनिधिमंडल

सूरत

चैम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने गुरुवार को इनपुट टैक्स क्रेडिट के मुद्दे पर उप मुख्यमंत्री नीतिन पटेल से गुहार लगाई। उन्होंने इस बारे में उचित निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होंने इस बारे में उचित निराकरण का आश्वासन दिया।
चैम्बर के उपप्रमुख केतन देसाई के नेतृत्व में उद्यमियों का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को गांधीनगर में उप मुख्यमंत्री पटेल से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने सरकार की ओर से इनपुट टैक्स क्रेडिट के सिलसिले में जारी परिपत्र में शैल लैप्स के स्थान पर शैल नॉट बी रिफंडेबल लिखने की मांग की है। केतन देसाई ने कहा कि सूरत समेत दक्षिण गुजरात के वीवर्स की करोड़ों रुपए की टैक्स क्रेडिट फंसी है, यदि वह लैप्स होती है तो उन्हें बहुत नुकसान होगा। इसलिए इस बारे में उचित निराकरण किया जाए। नीतिन पटेल ने वीवर्स को समस्या समाधान का आश्वासन दिया।
वित्त मंत्रालय ने फोगवा से मांगी जानकारी
इधर, इनपुट टैक्स क्रेडिट की मांग कर रहे फैडरेशन ऑफ गुजरात वेलफेयर एसोसिएशन के प्रमुख से वित्त मंत्रालयन ने सूरत के उद्यमियों की कितनी रकम फंसी है और वह क्यों परिपत्र में लैप्स के स्थान पर शुड कैरी फॉरवर्ड शब्द लिखवाना चाहते हैं इसकी जानकारी मांगी है। फैडरेशन ऑफ गुजरात वेलफेयर एसोसिएशनके मयूर गोलवाला ने बताया कि पिछले दिनों दिल्ली में वित्तमंत्री से लेकर वस्त्रमंत्री तक इनपुट टैक्स क्रेडिट के मुद्दे पर गुहार लगा चुके हैंI इस मुद्दे पर अभी तक कोई फैसला नहीं आने के कारण वीवर्स में निराशा है। बुधवार को बुधवार को फोगवा के प्रमुख अशोक जीरावाला से वित्त मंत्रालय से अधिकारी ने फोन पर संपर्क किया और सूरत के वीवर्स के कितने रुपए इनपुट टैक्स क्रेडिट में फंसे हैं और यहां के वीवर्स परिपत्र में लैप्स के स्थान पर कैरी फॉरवर्ड लिखवाना चाहते हैं के बारे में जानकारी मांगी। फोगवा ने यह सारी जानकारी लिखित में गुरुवार को उन तक पहुंचा दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो