देवर पर लगाया बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

देवर पर लगाया बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

Sunil Mishra | Updated: 14 Aug 2019, 10:53:40 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

महिला ने पुलिस को बताया देवर चार साल से कर रहा था गंदा काम

नवसारी. नवसारी के गणदेवी तहसील निवासी 29 वर्षीय महिला ने देवर पर जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार करने का मामला दर्ज करवाया है। गणदेवी पुलिसमें दर्ज शिकायत के अनुसार पीडि़ता का देवर निमेश पटेल चार साल से उसके साथ बलात्कार कर रहा है। घर में किसी के न रहने पर वह उसके पास पहुंच जाता और पीडि़ता के पिता, पति तथा बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती करता था। दस अगस्त की रात पीडि़ता का पति घर पर नहीं था, करीब नौ बजे निमेश पीडि़ता के पास पहुंच गया और जबरदस्ती करने लगा। महिला ने पति को बताने की बात की तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। बाद में महिला ने पति को सारी बात बताई। इसके बाद दोनों गणदेवी थाने पहुंचे और देवर निमेश पटेल के खिलाफ बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

कालियावाड़ी से पांच जुआरी गिरफ्तार
नवसारी. एलसीबी ने नवसारी के कालियावाड़ी गांव में कुंकणा समाजवाड़ी के पीछे मैदान में तीन पत्ती का जुआ खेल रहे पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया है। एलसीबी ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें गौरव कन्नू कंसारा निवासी दयाराम कॉम्प्लेक्स, सयाजी लाइब्रेरी के पास, विवेक जयंती पटेल निवासी रामजी मंदिर के पास, राज महेश मेहता निवासी चांदनी चौक, तेजस हर्षद मिस्त्री निवासी डाक कचहरी, कबीलपोर और राहुल दिलीप टेलर निवासी करिश्माई अपार्टमेन्ट, ताइवाड, जलालपोर शामिल हंै। पुलिस ने दाव पर लगे और आरोपियों के पास से कुल 6250 रुपए नकद, पांच मोबाइल और दो बाइक समेत 1.4 लाख का माल सामान जब्त किया है।

तेज रफ्तार ट्रक चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर
वापी. दमण की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने चला में सागकाशा के पास कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस घटना के बाद वहां भारी अफरा-तफरी मच गई थी। चला में पुलिस बैरियर के पास यह घटना हुई। बताया गया है कि ट्रक पहले इमारत की पार्किंग की दीवार से टकराया। इसके कारण वहां पार्किंग में खड़ी तीन से चार कारें क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन कई गाडिय़ों को काफी नुकसान पहुंचा है। घटना में ट्रक चालक और क्लीनर घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना से वहां अफरा-तफरी का मच गई थी। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned