scriptवाहनों से डीजल चुराने वाला गिरोह सक्रिय | Diesel stealing from vehicles active | Patrika News

वाहनों से डीजल चुराने वाला गिरोह सक्रिय

locationसूरतPublished: Oct 02, 2018 06:18:23 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

दो गाडिय़ों से 950 लीटर डीजल चोरी

patrika

वाहनों से डीजल चुराने वाला गिरोह सक्रिय


वापी. महंगे होते र्इंधन के कारण औद्योगिक क्षेत्र में रात को वाहनों से डीजल चोरी की घटनाएं बढऩे लगी हैं। कुछ दिनों से आए दिन किसी न किसी गाड़ी का डीजल चोरी हो रहा है। जीआइडीसी सेकन्ड फेज में एमडी रोड सर्विस की ओर से जीआइडीसी थाने में इस संबंध में शिकायत भी की गई है। इसमें शनिवार रात गोदाम के पास खड़ी दो गाडिय़ों से 950 लीटर डीजल चोरी होने की सूचना दी गई है।
यहां माल भरने के बाद Óयादातर भारी वाहन दमण और दानह से डीजल भरवा लेते हैं। गुजरात की अपेक्षा संघ प्रदेश में प्रति लीटर दो से तीन रुपए सस्ता होने से Óयादातर ट्रांसपोर्ट अपने वाहनों की टंकी भर लेते हैं। वहीं, रात में जीआइडीसी में खड़े इन वाहनों से गिरोह के लोग डीजल चुरा लेते हैं। पूर्व में भी इस तरह की वारदातें होती रही हैं। Óयादातर मामले में लोग पुलिस में शिकायत करने से कतराते हैं।

छात्राओं को धमकी देने पर एफआईआर दर्ज
वलसाड. साइंस कॉलेज के हॉस्टल में छात्राओं को फोन कर धमकी देने तथा उन्हें उठाकर लेने का कहकर डराने के मामले में पुलिस ने आरोपी भरुच निवासी दुर्गेश रबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
वलसाड साइंस कॉलेज में पढऩे वाली कई छात्राएं यहां के हॉस्टल में रहती हैं। 4 सितम्बर को एक छात्रा के मोबाइल पर किसी ने फोन कर दोस्ती करने को कहा। ऐसा नहीं करने पर बदनाम करने और पाकिस्तान ले जाने की धमकी दी। बाद में अन्य छात्राओं के पास भी ऐसे ही कॉल आए। इस पर छात्राओं ने हॉस्टल संचालिका से शिकायत की तथा मौखिक रूप से सिटी थाने में सूचना दी। कॉल नम्बर के आधार पर पता चला कि यह फोन नम्बर भरूच निवासी दुर्गेश रबारी का है। जो कुछ साल पहले हॉस्टल में कुक का काम करता था। उसके पास छात्राओं के फोन नम्बर थे। मामले में शुक्रवार को एक छात्रा ने सिटी थाने में दुर्गेश रबारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने उसे पकडऩे की कवायद तेज कर दी है।
टेम्पो की टक्कर से युवक की मौत
वलसाड. बाइक पर जा रहे युवक को टेम्पो चालक ने टक्कर मार दी। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पारनेरा निवासी महेश भाडा पटेल मोटरसाइकिल पर अतुल से वलसाड की तरफ आ रहा था। वशीयर के पास टेम्पो जी.जे 15एक्स एक्स 8170 के चालक ने उसे टक्कर मार दी। घायल महेश को सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। टेम्पो चालक फरार हो गया। महेश के चचेरे भाई पंकज पटेल ने ग्रामीण थाने में मामला दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो