brutally : पार्किंग विवाद में पुलिस ने युवक को बेरहमी से पीटा !

- पुलिस आयुक्त से की शिकायत..

- हाथों को पैर के नीचे कुचलकर लातों और बेल्ट से पीटने का आरोप

- Complaint to surat Commissioner of Police ..

- Allegations of crushing hands under feet and beating them with sticks and belts

 

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 06 Mar 2021, 10:13 AM IST

सूरत. गोडादरा के युवक ने डिंडोली थाने के पुलिसकर्मी पर पहले बाजार में और फिर थाने ले जाकर डंडों से बुरी तरह पिटाई करने का आरोप लगाया है। उसने शुक्रवार को शहर पुलिस आयुक्त कार्यालय में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

गोडादरा प्रकाश नगर निवासी राजेश बोर्डे ने बताया कि वह 2 मार्च को शाम छह बजे डिंडोली मिलेनियम पार्क के पास मंगलवारी बाजार में खरीदारी के लिए गए थे। अपनी गाड़ी पार्क कर रहे थे। उस दौरान कांस्टेबल आजाद सिंह ने उन्हें अपशब्द कहे। उन्होंने अपनी गलती के बारे में पूछा तो वहीं पर सडक़ पर पीटा और फिर रिक्शा में बिठाकर थाने ले गए।

थाने में अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे जमीन पर उल्टा लिटा दिया। पुलिसकर्मी ने उसके हाथ पर अपना पैर रखकर दबाया। दूसरे पुलिसकर्मी ने पैर पकड़ लिया और फिर लात और घुटने तथा चमड़े के पट्टे से बुरी तरह पीटा। उन्हें कथिततौर पर 151 के तहत लाकअप में डाल दिया, लेकिन अगले दिन मजिस्ट्रेड के समक्ष पेश किए बिना ही छोड़ दिया।

थाने से निकलने के बाद जख्मी राजेश ने 108 की मदद ली और न्यू सिविल अस्पताल में उपचार करवाया। शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने पर पुलिस को आयुक्त को शिकायत दी।

इनका कहना


डिंडोली थाना प्रभारी एमएल सालुंके ने बताया कि आरोप बेबुनियाद है। युवक पार्किंग को लेकर बेवजह बहस कर रहा था। इसलिए उसके खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की गई और मजिस्ट्रेड से जमानत मिलने पर रिहा किया गया था।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned