scriptदिनेश नावडिय़ा चैम्बर के उपप्रमुख चुने गए | Dinesh Navadiya was elected vice-president of the chamber | Patrika News

दिनेश नावडिय़ा चैम्बर के उपप्रमुख चुने गए

locationसूरतPublished: Apr 21, 2019 08:04:04 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

चुनाव में मीतेष मोदी को 293 मतों से हराया

file

दिनेश नावडिय़ा चैम्बर के उपप्रमुख चुने गए

सूरत

चैम्बर ऑफ कॉमर्स के उपप्रमुख पद के लिए रविवार को हुए चुनाव में दिनेश नावडिय़ा विजयी रहे। उन्होंने मीतेष मोदी को 293 मतों से हराया।
रविवार सुबह 10 बजे सरसाणा के इंटरनेशनल एग्जिबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर में शुरू हुए चुनाव में पहले एक घंटे में 514 लोगों ने मतदान किया। इसके बाद जैसे-जैसे गर्मी बढ़ी, मतदान करने वालों की संख्या कम होती गई। दोपहर तीन बजे तक 2,400 लोग मतदान कर चुके थे। शाम पांच बजे तक साढ़े आठ हजार कुल मतदाताओं में से 3,410 ने मतदान किया। कई कॉर्पोरेट हस्तियां, व्यवसायी और सहकारी संस्था के अग्रणी मतदान के लिए पहुंचे। पांच बजे बाद मतों की गिनती शुरू हुई। बड़ी संख्या में लोग उपस्थित होने के कारण चुनाव का परिणाम अपेक्षा से जल्दी घोषित कर दिया गया। दिनेश नावडिय़ा को 1823, जबकि उनके प्रतिस्पर्धी मीतेष मोदी को 1530 मत मिले। 57 मत रद्द कर दिए गए। नावडिय़ा को 293 मतों से विजयी घोषित किया गया।
केतन देसाइ प्रमुख बने
चैम्बर ऑफ कॉमर्स के नए प्रमुख पद के तौर पर केतन देसाई को निर्विरोध चुन लिया गया।
चैम्बर ऑफ कॉमर्स में हर साल की परंपरा के अनुसार इस साल भी प्रमुख पद के लिए केतन देसाई के सामने किसी अन्य ने दावेदारी नहीं करने से केतन देसाई को प्रमुख पद के लिए चुना गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो