scriptलोकसभा चुनाव को लेकर बैठक में चर्चा | Discussion on Lok Sabha elections | Patrika News

लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक में चर्चा

locationसूरतPublished: Mar 19, 2019 05:53:16 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

दमण-दीव प्रदेश कांग्रेस प्रचार समिति की बैठक आयोजित

patrika

लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक में चर्चा


दमण. दमण-दीव प्रदेश कांग्रेस प्रचार समिति की रविवार को लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक हुई। बैठक में प्रचार समिति के अध्यक्ष डाह्याभाई पटेल, दमण-दीव प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष केतन पटेल के अलावा दमण-दीव शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के कार्यकर्ता मौजूद रहे। ,दमण-दीव प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रचार समिति के अध्यक्ष और पूर्व सांसद डाह्याभाई पटेल ने सभी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस के प्रचार कार्य में जुटने को कहा।
कार की टक्कर से तेंदुए की मौत
वलसाड. वलसाड के अतुल हाइवे पर फस्र्ट गेट के पास एक कार की टक्कर लगने से एक तेंदुए की मौत हो गई। वन विभाग ने मृत तेंदुए का कब्जा लेकर कार्रवाई शुरू की।
धापसा फलिया में घर-घर पहंचेगा पानी
वापी. सरीगाम के धापसा फलिया में दस लाख के खर्च से क्षेत्र में पानी की समस्या दूर करने के लिए ट्रायबल सब प्लान के तहत 25 हजार लीटर की टंकी का निर्माण किया गया है। टंकी से घर-घर पानी पहुंचाने के लिए पाइपलाइन बिछाकर नल से पानी पहुंचाने का काम पूरा होने के बाद रविवार को इसका लोकार्पण किया गया। इससे करीब पांच सौ परिवारों को पर्याप्त पानी मिलेगा।
दस लाख के खर्च से तैयार हुई 25 हजार लीटर की टंकी
इसके अलावा सरीगाम के कैलाश नगर में लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए एक हजार लीटर क्षमता वाले आरओ प्लांट लगाने का भूमिपूजन भी किया गया। यह कार्य ग्राम पंचायत द्वारा किया जाएगा। आरओ प्लांट लगने से कैलाश नगर, डुंगरी फलिया, कोलीवाड़, कहारवाड़, मस्जिद फलिया, रमजान नगर और हलपतिवास समेत कई विस्तार के लोगों को शुद्ध पानी मिलेगा। दोनों ही अवसरों पर सरपंच, तालुका पंचायत सदस्य राकेश राय समेत पंचायत सदस्य और क्षेत्र के लोग उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो