प्रेम जो न कराए: प्रेमिका से मिलने के लिए बनाया लड़की का भेष

पुलिस की नजर से नहीं बच पाया, जांच में पकड़ा गया


Could not escape from police's eyes, caught in investigation

By: Sunil Mishra

Updated: 26 May 2020, 10:41 PM IST

वलसाड. एक युवक पर प्रेमिका से मिलने का ऐसा जुनून चढ़ा कि वह देर रात लड़की की पोशाक पहनकर उससे मिलने निकल गया। हालांकि पुलिस ने की नजर से बच नहीं पाया और पकड़ा गया।
पारडी थानांतर्गत हुई इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि रात करीब दो बजे पारडी हाइवे पर तेज रफ्तार मोपेड से एक युवती को जाते देखकर पुलिस ने उसे रोक लिया। पूछताछ करने के लिए मुंह से नकाब हटाया तो उसके पीछे लड़के का चेहरा देखकर पुलिस चौंक उठी। पूछताछ में सामने आया कि युवक उदवाड़ा का है और पारडी में अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था। एक साल पहले उसे प्रेम हुआ था और लॉकडाउन के कारण दो माह से प्रेमी युगल नहीं मिल पाया था। दो दिन पहले मोबाइल पर उनके बीच बात हुई और रात में मिलने का समय तय हुआ था। इसके कारण युवक रात में लड़की के कपड़े पहनकर मोपेड से जा रहा था। लॉकडाउन में जगह जगह तैनाती में लगी पुलिस की नजर से वह बच नहीं पाया। बाद में पुलिस ने उसे समझाकर रात को बाहर न निकलने की ताकीद कर घर भेज दिया।

https://www.patrika.com/sant-kabir-nagar-news/lover-hanging-on-the-day-of-her-girlfriend-wedding-2441771/

प्रेम जो न कराए: प्रेमिका से मिलने के लिए बनाया लड़की का भेष

मछुआरों का वैकेशन शुरू
दमण. मानसून के शुरू होने से पहले ही प्रदेश के मछुआरों ने अपने व्यापार-धंधे बंद कर दिए हैं और बोट किनारे लगा दिए हैं। सरकारी आदेश के मुताबित पूर्वी तटवती क्षेत्र में 15 अप्रेल से 31 मई तक और पश्चिमी तटवर्ती क्षेत्र में 10 जून से 15 अगस्त तक मछुआरों के लिए मानसून वैकेशन रहता है। वैकेशन की शुरुआत से पहले ही दमण के मछुआरों ने बोट समुद्र व दमणगंगा नदी के किनारे लगा दी है और उनकी साफ-सफाई में जुट गए हैं।

Show More
Sunil Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned