लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस के साथ विवाद

पुलिसकर्मी की बेटी पर मामला दर्ज


Case filed against policeman's daughter

By: Sunil Mishra

Published: 13 Apr 2020, 11:59 PM IST

वापी. लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस के साथ विवाद करने पर एक पुलिसकर्मी की बेटी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस महकमे में यह मामला चर्चा में रहा।

https://hi-in.facebook.com/PatrikaJabalpur/videos/breakin-

https://www.patrika.com/miscellenous-india/case-registered-against-daughter-of-an-odisha-police-adg-1-3203522/

https://twitter.com/DiuNews/status/1249431799501131778?s=20

https://twitter.com/JAHIDSHAIKH3131/status/1244707855136993282?s=20

लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस के साथ विवाद

पूछताछ से दृष्टि नाराज हो गई और अरुणाबेन को धमकाने लगी
रविवार सुबह पारडी के निष्ठापार्क सोसायटी निवासी दृष्टि गोस्वामी मोपेड से बाजार से लौट रही थी। इस दौरान पारडी चार रास्ता पर तैनात महिला लोकरक्षक अरुणाबेन ने उसे रोककर पूछताछ की। आरोप है कि इससे दृष्टि नाराज हो गई और अरुणाबेन को धमकाने लगी। उसने कहा कि वह पीएसआई की बेटी है। महिला पुलिसकर्मी से विवाद और धमकी देने के बाद वह रवाना हो गई। मामले का पता पुलिस के अन्य अधिकारियों को होने पर पारडी थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सर्वे में व्यवधान डालने पर सोसाइटी प्रमुख के खिलाफ मामला दर्ज
बारडोली. तहसील के इसरोली गांव में नेशनल हाइवे नंबर 53 पर स्थित एहसान पार्क सोसाइटी के प्रमुख मौलाना इकरान अरोडिया ने कोरोना का सर्वेक्षण करने गई स्वास्थ्य विभाग की टीम को सोसायटी में घुसने नहीं दिया। इसके खिलाफ स्वास्थ्य कर्मी ने बारडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
बारडोली तहसील की वांकानेर पीएचसी में एमपीएचडब्ल्यू जयमीन हसमुख चौधरी 28 मार्च को इसरोली सब सेंटर से एमपीएचडब्ल्यू गीता अमरसिंह चौधरी के साथ एहसान पार्क सोसायटी में सर्वे के लिए गया था। सर्वे के दौरान सोसाइटी के प्रमुख इकरान अरोडिया ने सरकारी काम में बाधा डालते हुए टीम को वापस लौटा दिया था। बीती 7 अप्रेल को आशा वर्कर नयना महेश माहयावंशी, मीरा गुणवंत राठौड़ और वैशाली जतिन राठौड़ कोरोना का सर्वे करने के लिए उसी सोसायटी में गए थे। उनको भी सोसाइटी में काम नहीं करने दिया गया। मौलाना इकरान ने इन्हें भी कोरोना से संबंधित कोई जानकारी देने से मना कर दिया। इसकी जानकारी मेडिकल ऑफिसर पंकज को मिली तो उनके निर्देश पर जयमीन चौधरी ने मौलाना के खिलाफ बारडोली थाने में शिकायत दर्ज कराई।

Sunil Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned