जिला कलक्टर ने जानी पानी की समस्या

जिला कलक्टर ने जानी पानी की समस्या

Dinesh M.Trivedi | Updated: 17 May 2019, 02:03:50 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


- उच्छल-निझर तहसील के गांवों का किया दौरा

बारडोली. तापी जिला कलक्टर आरएस निनामा ने जिले की उच्छल और निझर तहसील के गांवों का दौरा कर जलापूर्ति की विभिन्न योजनाओं के हैडवक्र्स, फिल्टर प्लांट और टैंक का जायजा लिया है।
मुलाकात के दौरान जिला कलक्टर ने उच्छल तहसील के करोड़ गांव मे भूगर्भ टैंक से गांव की मौजूदा लाइन को जोडऩे वाली पाइपलाइन की कार्रवाई शुरू करने की सूचना दी। वडपाड़ाभींत गांव मे समूह पानी आपूर्ति योजना की टंकी में से वडपाड़ाभींत और धज गांव मे पाइपलाइन बनाकर जलापूर्ति शुरू करने और भींतखुर्द गांव मे उकाई डैम के केचमेन्ट एरिया मे पेयजल के लिए कुआं बनाने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि जिले मे 14 समूह योजनाओं के तहत सभी टैंक पानी से भरे जाएंगे। टैंक का पानी सभी ऊंचाई वाली टंकी मे डालकर उसे गांवों के आखिरी घर तक पाइपलाइन के माध्यम से पानी वितरण किया जाएगा। जिला कलक्टर ने उच्छल और निझर तहसील के 52 गांवों की समूह पानी आपूर्ति योजना के पम्पिंग स्टेशन, 2 हैडवक्र्स, 2 फिल्टरप्लांट, 4 सब हेडवक्र्स, 15 वास्मो योजना के सोर्स, टैंकर फिलिंग पॉइंट, 20 असरग्रस्त गांवो का दौरा किया। बाद मे नारणपुरा समूह पानी आपूर्ति योजना के हैडवक्र्स पर अधिकारी, कर्मचारी व सरपंचों के साथ बैठक आयोजित कर पेयजल की समस्या के निवारण के लिए जरूरी मार्गदर्शन दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned