तलाक..., तलाक..., तलाक..., कहकर छोड़ दिया बीबी को

तलाक..., तलाक..., तलाक..., कहकर छोड़ दिया बीबी को

Sunil Mishra | Publish: Jun, 04 2019 11:03:35 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

विवाहिता ने पति सहित ससुरालवालों के खिलाफ कर दिया केस


नवसारी. नवसारी में चारपूल के लंगरवाड़ में मायके में रहने वाली महिला को पति ने घर के बाहर से ही तीन बार तलाक बोलकर छोड़ दिया। इसके बाद पीडि़ता ने नवसारी सिटी थाने में पति समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
लंगरवाड़ निवासी नाहिदाबानू इकबाल शेख (25) का निकाह पारसी अगियारी के पास हाटियावाड़ के मुंतजिर सलीम मुल्ला के साथ तीन साल पहले 16 मई 2016 को हुआ था। आरोप है कि शादी के तीन माह बाद से ही पति मुंतजिर ससुरालवालों के बहकावे में आकर उससे मारपीट करने लगा। सास घर खर्च और जेठ आफताब मुल्ला जिम चलाने के लिए उससे दहेज की मांग करते थे। मारपीट से तंग आकर कई बार नाहिदाबानू मायके चली आती, लेकिन बाद में संसारिक जीवन बचाने के लिए पति के पास चली जाती थी। इस दौरान नाहिदाबानू ने एक बेटे को भी जन्म दिया। इसके बाद भी पति और ससुरालवालों में कोई बदलाव नहीं आया। 10 मई 2019 को नाहिदाबानू की सास और जेठ के बीच जिम को लेकर झगड़ा हो गया तो मुंतजिर पत्नी नाहिदा को लेकर चारपूल चला गया। जहां छह दिन तक रहा और बाद में घर वालों को समझाने की बात बोलकर नाहिदा को मायके में छोडक़र अपने घर चला गया। कुछ दिन बाद नाहिदाबानू के पिता ने मुंतजिर को फोन किया तो उसने 19 मई को समाज के पांच लोगों को साथ लेकर आने को कहा था। इसके दूसरे ही दिन मुंतजिर शाम के समय नाहिदाबानू के घर पहुंचा और बाहर से ही तीन बार तलाक बोलकर चला गया। इसके बाद नाहिदाबानू ने सिटी थाने में पति के अलावा ससुर सलीम, सास मुमताज और जेठ आफताब मुल्ला के खिलाफ दहेज की मांग व शारीरिक मानसिक प्रताडऩा का मामला दर्ज करवाया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned