CHEATING : डॉलर गड्डी गैंग ने एलआइसी एजेन्ट को बनाया था शिकार

- 20-20 डॉलर के नोटों की गड्डी का झांसा देकर ले उड़े थे 3.30 लाख रुपए
- Bought a bundle of 20-20 dollar notes and flew 3.30 lakh rupees

By: Dinesh M Trivedi

Published: 31 Jul 2020, 04:21 PM IST


सूरत. अठवालाइन्स पुलिस के हत्थे चढ़े अंतरराज्यीय डॉलर गड्डी गैंग के सदस्यों ने मानदरवाजा एक एलआइली एजेन्ट को भी अपने जाल में फंसाया था और उससे 3.30 लाख रुपए लेकर रफुचक्कर हो गए थे। इस संबंध में रांदेर पुलिस ने इस गिरोह के तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

READ MORE : डॉलर का झांसा देकर ठगी करने वाले अंतराज्यीय गिरोह के तीन गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक अलथाण के अकाउन्टेंट से ठगी करने वाली डॉलर गड्डी गैंग के आरिफ खान अंसारी, राजू व उसके एक साथी ने मानदरवाजा टेनामेंट निवासी एलआइसी एजेन्ट राहुल राणा (22) को अपने जाल में फंसाया था। गत 26 जून की दोपहर राहुल अपने मित्र से मिलने के लिए सरथाणा प्राणी संग्राहलय के गया था।

वहां पर उसे आरिफ मिला। उसने रोने का नाटक करते हुए राहुल को 20 डॉलर का नोट दिया और कहा कि ऐसी 1664 नोट रांदेर में रहने वाले मेरे मित्र राजू के पास है। ये नोट बैंक लेता नहीं हैं। हमे सारी नोट बदलवानी हैं। राहुल को भरोसे में लेकर उन्होंने अगले दिन 27 जून को रांदेर नानी बाजार बस स्टॉप सब्जी मंड़ी में बुलाया और वहां उसे भी रुमाल में बंधा कागज के टुकड़ों का बंडल थमा कर वे भीड़ में रफुचक्कर हो गए थे।

उल्लेखनीय है कि अतरराज्यीय डॉलर गड्डी गैंग के दो जनों ने कुछ दिनों पूर्व डॉलर का झांसा देकर अलथाण के अकाउन्टेंट से 4.50 लाख रुपए की ठगी की थी। इस मामले में अठवालाइन्स पुलिस ने इस गिरोह के आरिफ खान समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया था। जबकि मुख्यसूत्रधार समेत अन्य तीन फरार हैं।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned