scriptबीएससी के विद्यार्थी ने पेपर खराब जाने पर की खुदकुशी | Driver caught in dumper rescued by fire brigade, cleaner left narrowly | Patrika News

बीएससी के विद्यार्थी ने पेपर खराब जाने पर की खुदकुशी

locationसूरतPublished: Feb 27, 2020 09:39:32 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

मां कमरे में पानी लेकर गई तो बेटे को फांसी पर लटका देख हुई बेहोश

बीएससी के विद्यार्थी ने पेपर खराब जाने पर की खुदकुशी

बीएससी के विद्यार्थी ने पेपर खराब जाने पर की खुदकुशी

सूरत.

नवागाम डिंडोली पटेल नगर क्षेत्र में रहने वाले बीएससी के एक छात्र ने मंगलवार रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने हाल में कॉलेज में चल रही परीक्षा में दो पेपर खराब जाने से मानसिक तनाव में आकर छात्र के आत्महत्या करने की आशंका जताई है।
जानकारी के अनुसार नवागाम डिंडोली पटेल नगर निवासी विवेक सुजीत मिश्रा (20) कोसंबा
पीपी सवानी यूनिवर्सिटी में बीएससी की पढ़ाई कर रहा था। विवेक ने मंगलवार रात को कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। देर रात उसकी मां कमरे में पानी लेकर गई तो बेटे को फंदे से लटका देखकर चिल्लाने लगी और स्थल पर ही गिर गई। चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे और विवेक को नीचे उतारा। परिजन विवेक को इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर गए। चिकित्सकों ने जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल ले आई।
पुलिस ने बताया कि विवेक पीपी सवानी यूनिवर्सिटी में बीएससी के प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रहा था। हाल में दूसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं चल रही थी, जिसमें उसके दो पेपर खराब गए थे। वह मंगलवार शाम को कॉलेज से घर लौटा, इसके बाद वह अपने कमरे में पढ़ाई करने चला गया। पढ़ाई के दौरान देर रात उसने खुदकुशी कर ली। मृतक विवेक का एक बड़ा भाई है जो यूएसए में नौकरी करता है। उसके पिता सुजीत मिश्रा पांडेसरा की एक कंपनी में टेक्नीशियन का काम करते हैं। सुजीत मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का निवासी है। परिजनों ने पुलिस के सामने आशंका जताई है कि कॉलेज में पेपर खराब जाने के कारण मानसिक तनाव में आकर विवेक ने खुदकुशी की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो