scriptधनवंतरी रथ के ड्राइवर ने आर्थिक तंगी के चलते खुदकुशी की | Driver of Dhanvantari Rath commits suicide due to financial constraint | Patrika News

धनवंतरी रथ के ड्राइवर ने आर्थिक तंगी के चलते खुदकुशी की

locationसूरतPublished: Sep 19, 2020 10:50:19 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– सुसाइड नोट बरामद : ब्याजखोरों से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी

धनवंतरी रथ के ड्राइवर ने आर्थिक तंगी के चलते खुदकुशी की

धनवंतरी रथ के ड्राइवर ने आर्थिक तंगी के चलते खुदकुशी की

सूरत.

जहांगीरपुरा दांडी रोड निवासी और धनवंतरी रथ के ड्राइवर ने आर्थिक तंगी के कारण गुरुवार शाम को घर में फांसी लगा ली। मृतक ने सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने आर्थिक तंगी और ब्याजखोरों के द्वारा पठानी वसूली के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी है।
न्यू सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार जहांगीरपुरा सुंदरवन रो हाउस निवासी किरीट विजय पटेल (42) ने गुरुवार शाम को घर में फांसी ली।
पुलिस ने मृतक के घर से दो पेज का सुसाइड नोट बरामद किया है। किरीट पहले स्कूल वैन चलाता था, लेकिन कोरोना संकट के चलते स्कूलें बंद है। घर चलाने में आ रही दिक्कतों के कारण किरीट ने धनवंतरी रथ में ड्राइवर के तौर पर कार्य शुरू किया था।
सुसाइड नोट में किरीट ने लिखा कि रुपए नहीं मिल रहे थे, जिसके चलते वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। उन्होंने लिखा है कि ब्याजखोर उसे उधार के रुपए वसूलने के लिए दबाव बना रहे थे। परिजनों ने आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या करने की आशंका जताई है। उसे संतान में दो पुत्र है। जहांगीरपुरा पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो