नशे में धुत वैन चालक ने सफाईकर्मियों को मारी टक्कर

नशे में धुत वैन चालक ने सफाईकर्मियों को मारी टक्कर
surat news

Shankar Sharma | Publish: Jun, 11 2016 11:09:00 PM (IST) Surat, Gujarat, India

डिंडोली-खरवासा रोड पर शुक्रवार रात नशे में धुत पिकअप वैन के चालक ने पांच सफाईकर्मी समेत छह जनों को टक्कर मार दी

सूरत. डिंडोली-खरवासा रोड पर शुक्रवार रात नशे में धुत पिकअप वैन के चालक ने पांच सफाईकर्मी समेत छह जनों को टक्कर मार दी। घायलों को न्यू सिविल अस्पताल और स्मीमेर अस्पताल में भर्ती किया गया है। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मनपा में ठेका सफाईकर्मी शुक्रवार रात करीब बारह बजे डिंडोली बस स्टैण्ड से मातृभूमि स्कूल तक की सड़क पर सफाई कर रहे थे। सफाई कर्मियों ने बीच सड़क पर  टैम्पो खड़ा कर रास्ता बंद कर दिया था। इस दौरान सणिया गांव की ओर से नशे में धुत पिकअप वैन लेकर डिंडोली की ओर आ रहे चालक ने सफाईकर्मियों के टैम्पो को टक्कर मार दी। टैम्पो की चपेट में सफाई कर रहे प्रवीण मधु आहीरे (36), उसकी पत्नी माया आहीरे और उनका एक साल का पुत्र संजोग तथा गोपाल देवमल सैदाणें और अन्य दो सफाईकर्मी समेत छह जने घायल हो गए।

भीड़ जमा होने पर वैन चालक मौके से फरार हो गया। डिंडोली पुलिस ने 108 एम्बुलेंस के जरिए घायलों को स्मीमेर और न्यू सिविल अस्पताल में रवाना किया। स्मीमेर अस्पताल पहुंचे सफाईकर्मियों को सामान्य चोट होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं न्यू सिविल अस्पताल पहुंचे दम्पती और उनके पुत्र तथा गोपाल सैंदाणे को वार्ड में भर्ती कर लिया गया है। उधर, शनिवार सुबह डिंडोली पुलिस ने वैन चालक रविन्द्र पाटील को गिरफ्तार कर लिया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned